Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़poonam pandey and karanvir bohra close bonding shock fans says divorce ho jaega - Entertainment News India

पूनम पांडे के साथ सबके सामने करणवीर ने किया कुछ ऐसा, देखकर सब बोले- तलाक होने वाला है आपका

पूनम और करणवीर बोहरा साथ में शो लॉक अप में नजर आए थे। अब दोनों का गाना आने वाला है। इस गाने में पूनम और करणवीर के बीच हॉट केमिस्ट्री नजर आने वाली है। हाल ही में दोनों गाने के प्रमोशन में साथ में आए।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 27 Oct 2022 04:43 PM
share Share

करणवीर बोहरा और पूनम पांडे का गाना आ रहा है तेरे जिस्म से। इस गाने के प्रमोशन के लिए हाल ही में करणवीर और पूनम साथ में आए। इस दौरान हालांकि कुछ ऐसा हुआ कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। दरअसल, दोनों साथ में फोटोज क्लिक करवा रहे थे। इस दौरान दोनों एक-दूसरे के बहुत करीब आ जाते हैं। तभी एक फोटोग्राफर देखता है कि यहां देखें। फिर करणवीर कहते हैं कि अरे इन्हें ना देखूं तो क्या तुझे देखूं, आजा मैं तुझे ही पकड़ता हूं। इसके बाद फिर पूजा बोल्ड पोज देती हैं जिसके बाद करणवीर अपनी हंसी नहीं रोक पाते और फिर दोनों एक-दूसरे के साथ फोटोज क्लिक करवाते हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर अब वायरल हो रहा है। वहीं यूजर्स, करणवीर को पूनम के इतना क्लोज देखकर उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं।

कोई कमेंट कर रहा है कि संभलकर नहीं तो तलाक तक बात पहुंच जाएगी। तो वहीं कोई कमेंट कर रहा है कि घर जाओ फिर पता चलेगा। वहीं एक ने कमेंट किया कि ये सब करके खुद तलाक करवा लोगे अपना। तो एक ने कहा कि करणवीर तो पूनम को बहन बोलते हैं। बता दें कि शो लॉक अप के दौरान पूनम और करणवीर की लड़ाई हो गई थी और उस दौरान करणवीर ने पूनम को बहन बताया था। हाल ही में इस गाने का पोस्टर रिलीज हुआ है। वैसे बता दें कि करणवीर और पूनम साथ में शो लॉक अप में नजर आए थे। इस शो को कंगना होस्ट करती थीं और इसे एकता कपूर ने प्रोड्यूस किया था।
 

करणवीर के बारे में बता दें कि उनकी पत्नी हैं तीजे सिद्धू जिनके साथ उनकी शादी को 14 साल हो गए हैं। दोनों की 3 बेटियां हैं। 2 जुड़वा हैं और एक का जन्म इसी साल हुआ है। एक्टर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने टीवी इंडस्ट्री में शो जस्ट मोहब्बत से अपने करियर की शुरुआत की। हालांकि उन्हें पॉपुलैरिटी शो क्योंकि सास भी कभी बहू थी से मिली। इसके बाद वह क्या हादसा क्या हकीकत, शरारत, कसौटी जिंदगी की, नच बलिए 4, दिल से दी दुआ सौभाग्वती भव, झलक दिखलजा, सपने सुहाने लड़कपन के, कुबूल है, नागिन 2, नागिन 3 जैसे शोज में काम कर चुके हैं।

करणवीर इसके अलावा फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। वह किस्मत कनेक्शन, लव यू सोनिए, पटेल की पंजाबी शादी, हमें तुमसे प्यार कितना फिल्मों में काम किया है। 

वहीं पूनम की बात करें तो वह बोल्ड एक्ट्रेस हैं। सोशल मीडिया पर अपनी बोल्ड फोटोज और वीडियोज शेयर कर वह सुर्खियों में रहती हैं। कई बार तो पूनम के बोल्ड पोस्ट्स को लेकर उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज होती है। कुछ समय पहले पूनम ने शादी की थी अपने बॉयफ्रेंड से, लेकिन फिर कुछ दिनों बाद ही पूनम ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की। अब दोनों अलग हो गए हैं।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें