Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़PM Narendra Modi and Anand Mahindra Praises Sikh Singer Who Went Viral For Singing Brahmastra song Kesariya in 5 different languages - Entertainment News India

Kesariya: शख्स ने पांच भाषाओं में गाया 'केसरिया', पीएम मोदी से आनंद महिंद्रा तक ने की ऐसे तारीफ

शख्स ने इतनी खूबसूरती से पाचों भाषाओं में इस गाने को गाया है कि हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है। यहां तक की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और आनंद महिंद्रा तक ने भी वीडियो शेयर कर शख्स की तारीफ की है।

Kesariya: शख्स ने पांच भाषाओं में गाया 'केसरिया', पीएम मोदी से आनंद महिंद्रा तक ने की ऐसे तारीफ
Avinash Singh Pal हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 18 March 2023 01:48 AM
हमें फॉलो करें

सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए, इस बारे में पुख्ता तौर पर कुछ भी कहना मुश्किल होता है। जैसे इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिस में एक शख्स, फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) के गाने केसरिया (Kesariya) को पांच अलग अलग भाषाओ में गाता नजर आ रहा है। इस वीडियो वो उस शख्स ने इतनी खूबसूरती से पाचों भाषाओं में इस गाने को गाया है कि हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है। यहां तक की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) तक ने भी वीडियो शेयर कर शख्स की तारीफ की है।

क्या है स्नेहदीप का वायरल वीडियो
दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में एक शख्स फिल्म ब्रह्मास्त्र के गाने केसरिया को 5 भाषाओं में गा रहा है। इस शख्स का नाम स्नेहदीप सिंह है और स्नेहदीप ने केसरिया को मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और हिंदी में गाया है। इस वीडियो की खास बात ये है कि स्नेहदीप ने इस गाने को इस तरह से गाया है कि किसी को पता भी नहीं चलता और भाषा बदल जाती है। हालांकि ये वीडियो कोई नया नहीं है, लेकिन अब वायरल हो रहा है। ये वायरल रील बीते साल जुलाई में स्नेहदीप सिंह अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी।

पीएम मोदी और आनंद महिंद्रा ने किया शेयर
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस वीडियो उनके ट्विटर पर शेयर किया और लिखा,"टैलेंटिड स्नेहदीप के इस बहुत शानदार अनुवादित गाने को सुना...सुरीला होने का साथ-साथ यह 'एक भारत श्रेष्ठ भारत' की महान अभिव्यक्ति है... शानदार।" वहीं आनंद महिंद्रा ने भी इस वीडियो को सोशल मीडिया पर रिट्वीट किया और लिखा, 'बहुत सुंदर... एकजुट भारत एकदम ऐसा ही साउंड करता है।'

 

सोशल मीडिया यूजर्स को आ रहा पसंद
बता दें कि सोशल मीडिया पर ये वीडियो काफी ज्यादा शेयर किया जा रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स इस वीडियो और स्नेहदीप की खूब तारीफ कर रहे हैं। स्नेहदीप की सिंगिंग से लेकर उनके इस अंदाज तक पर इंटरनेट यूजर प्यार लुटा रहे हैं। वहीं इस वीडियो के बाद स्नेहदीप के कुछ और वीडियोज भी सामने आए हैं। कई ट्विटर यूजर्स का कहना है कि स्नेहदीप को फिल्मों में गाने का मौका मिलना चाहिए।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें