Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Nora Fatehi join lead role in Farhan Akhtar production film Madgaon Express

नोरा फतेही की चमकी किस्मत, फरहान अख्तर की ‘मडगांव एक्सप्रेस’ में करेंगी लीड रोल!

Nora Fatehi Lead Actress: नोरा फतेही की किस्मत चमक गई है। आइटम नंबर क बाद उनके हाथ एक बड़ी फिल्म लगी है। फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म में नोरा मुख्य रोल करेंगी।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 14 Feb 2023 05:07 PM
share Share

नोरा फतेही को अभी तक म्यूजिक वीडियोज या फिर फिल्मों में आइटम नंबर करते हुए देखा गया है। साथ ही कुछ फिल्मों में उन्होंने स्पेशल अपीयरेंस भी किए लेकिन बात उससे आगे बढ़ नहीं रही थी। इस बीच अब नोरा की किस्मत चमक गई है। उनके हाथ एक बड़ी फिल्म लगी है। हाल ही में इस बारे में खबर आई थी कि वह लीड करने वाली हैं। अब लेटेस्ट जानकारी है कि फरहान अख्तर के प्रोडक्शन हाउस एक्सेल एंटरटेनमेंट की फिल्म में नोरा मुख्य रोल करेंगी।

बिल्कुल अलग है रोल
यह पहली बार होगा जब नोरा लीड रोल में होंगी। पिंकविला ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि 'मडगांव एक्सप्रेस' से कुणाल केमू बतौर डायरेक्टर डेब्यू करने वाले हैं। जिसमें नोरा फतही मुख्य एक्ट्रेस के रूप में जुड़ी हैं। सूत्र ने कहा, ‘यह एक मजेदार फिल्म है और नोरा का किरदार भी उतना ही रोचक है। उन्होंने इससे पहले ऐसा काम नहीं किया है। वह अपने हिस्से की शूटिंग पहले ही पूरी कर चुकी हैं। यह देखने के लिए उत्साहित हैं कि दर्शक उन्हें एक बिल्कुल नए अवतार में देखकर कैसा रिएक्शन देते हैं। म्यूजिक वीडियोज से उन्होंने अपनी अलग पहचान बनाई है और अब वह मडगांव एक्सप्रेस में एक्टिंग दिखाने के लिए तैयार हैं।‘

जल्द होगा ऐलान
‘मडगांव एक्सप्रेस’ में दिव्येंदु शर्मा, प्रतीक गांधी और अविनाश तिवारी भी हैं। फिल्म इसी साल रिलीज होगी। आने वाले कुछ हफ्तों में जल्द ही इसे लेकर आधिकारिक ऐलान कर दिया जाएगा। 

इस साल रिलीज होंगी कई फिल्म
फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की प्रोडक्शन कंपनी के तहत इस साल कई फिल्में रिलीज होने वाली हैं। इसमें ‘फुकरे 3’, ‘खो गए हम कहां’ है। साथ ही ‘जी ले जरा’ के बनने का भी इंतजार किया जा है। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, कटरीना कैफ और आलिया भट्ट हैं। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें