Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Nitesh Tiwari film based on Ramayana makers starring Ranbir Kapoor and Alia Bhatt are reportedly exercising caution after Adipurush

'आदिपुरुष' के बाद फूंक-फूंक कर कदम रख रहे नितेश तिवारी, 'रामायण' में राम-सीता बनेंगे रणबीर-आलिया

प्रभास (Prabhas), कृति सेनन (Kriti Sanon)और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म आदिपुरुष (Adipurush) दर्शकों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी, ऐसे में नितेश तिवारी सतर्क हो गए हैं।

Avinash Singh लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 30 June 2023 11:02 AM
share Share

प्रभास (Prabhas), कृति सेनन (Kriti Sanon)और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) स्टारर फिल्म आदिपुरुष (Adipurush), दर्शकों को पसंद नहीं आई और शुरूआती जोरदार कमाई के बाद बॉक्स ऑफिस पर धराशाई हो गई। फिल्म से दर्शकों की भावनाएं जुड़ी थीं और ऐसे में जब फिल्म लोगों की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी तो काफी विवाद हुआ। डायलॉग्स से लेकर वीएफएक्स तक पर विवाद देखने को मिला और आखिरकार फिल्म में कुछ बदलाव भी किए गए। आने वाले वक्त में बड़े पर्दे पर निर्देशक नितेश तिवारी (Nitesh Tiwar), रामायण (Ramayana) लेकर आ रहे हैं, जिस में अभी तक की रिपोर्ट्स के मुताबिक राम-सीता के किरदार में रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) नजर आएंगे। हालांकि आदिपुरुष के बाद वो भी फूंक-फूंक कर कदम रख रहे हैं।

फिल्म को अधिक प्रामाणिक रखने की कोशिश
इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक आदिपुरुष के बाद नितेश तिवारी और उनकी टीम अधिक सावधान हो गई है और फूंक-फूंक कर कदम रख रही है। सूत्र के हवाले से रिपोर्ट में लिखा गया, 'नितेश तिवारी और उनकी टीम अब अधिक सावधानी से काम कर रही है कि कैसे वो रामायण दिखाएं। पूरी टीम फिल्म को अधिक से अधिक प्रामाणिक रखना चाहती है। फिल्म के डायलॉग्स पर भी खास ध्यान रखा जा रहा है, खास तौर पर आदिपुरुष के डायलॉग्स की किरकिरी होने के बाद।'

यश को ऑफर हुआ था रावण का रोल
नितेश की रामायण पर ट्रेड एनालिस्ट्स रमेश बाला ने कहा, 'ये फिल्म एक असली परफॉर्मर होगी, न कि आदिपुरुष जैसे सिर्फ मोशन कैरीकेचर्स। नितेश लुक्स का पूरा ध्यान रखेंगे क्योंकि उन्हें कुछ फंकी नहीं करना है। उन्हें ये भी ध्यान रखना होगा कि लोगों की भावनाएं और किरदारों के लिए इज्जत बनी रहे।' गौरतलब है कि ऐसा सुनने को मिल रहा था कि नितेश की रामायण के लिए केजीएफ फेम यश को रावण का रोल ऑफर किया गया लेकिन उन्होंने इसे इनकार कर दिया।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें