Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़nick jonas celebrates one week of wedding to priyanka chopra with this post

शादी के एक हफ्ते बाद निक जोनस ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ये photo

अमेरिकी सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) और बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की शादी को एक हफ्ते हो गए हैं। शादी के एक हफ्ते पूरे होने पर निक ने प्रियंका के साथ एक खूबसूरत...

लाइव हिन्दुस्तान टीम   नई दिल्लीMon, 10 Dec 2018 03:42 PM
share Share

अमेरिकी सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) और बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की शादी को एक हफ्ते हो गए हैं। शादी के एक हफ्ते पूरे होने पर निक ने प्रियंका के साथ एक खूबसूरत फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। ये तस्वीर दोनों की क्रिश्चियन वेडिंग की है। जिसमें दोनों केक काटते नजर आ रहे हैं।

निक ने फोटो पोस्ट कर लिखा, 'एक हफ्ते पहले, आज ही के दिन।' इस तस्वीर में दोनों शादी के बाद अपना वेडिंग केक काट रहे हैं, जोकि 7 टीयर का था। ये केक उमेद भवन पैलेस से प्रेरित था और इसे दोनों ने तलवार से काटा था।

निक के इस पोस्ट को अब तक 15 लाख से ज्यादा यूजर्स लाइक कर चुके हैं। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 1 और 2 दिसंबर को जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी की थी। दोनों ने पहले ईसाई रीति-रिवाज और फिर हिंदु रस्मों से शादी की थी, जिसमें केवल उनका परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। इसके बाद उन्होंने दिल्ली में पहला रिसेप्शन दिया था, जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समेत कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुई थीं।

 

A post shared by Nick Jonas (@nickjonas) on

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें