Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Leo Worlwide Global Box office Day one Starring Thalapathy Vijay Directed by Lokesh kanagaraj Beats Adipurush not RRR Baahubali 2 KGF 2

Leo Worlwide: वर्ल्डवाइड कमाई में लियो ने आदिपुरुष को पछाड़ा, आरआरआर-बाहुबली और केजीएफ 2 से है इतना पीछे

Leo Day one Global Box office: थलापति विजय की फिल्म लियो ने पहले दिन घरेलू बॉक्स ऑफिस पर तो मोटी कमाई की ही है लेकिन वर्ल्डवाइड भी तहलका मचाया है। फिल्म ने ओपनिंग कलेक्शन में टॉप 5 में जगह बनाई है।

Avinash Singh लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 20 Oct 2023 01:22 AM
share Share

Leo Worlwide Global Box office Day one: थलापति विजय की फिल्म लियो बीते दिन रिलीज हुई है, जिसे ट्विटर यूजर्स से मिक्स रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं। लोकेश कनकराज की फिल्म लियो में उनके यूनिवर्स की भी झलक देखने को मिल रही है जिससे फैन्स काफी खुश हैं। वहीं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी दम दिखा रही है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर वर्ल्डवाइड मोटी कमाई की है और रिकॉर्ड बना दिया है। 

पहले दिन कितनी हुई लियो की वर्ल्डवाइड कमाई?
थलापति विजय की फिल्म लियो, ओपनिंग डे पर सबसे अधिक वर्ल्डवाइड कमाई करने वाली कॉलीवुड फिल्म बन गई है। सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 140 करोड़ रुपये की ग्लोबल ओपनिंग की है। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन 74 करोड़ रुपये का ग्रॉस घरेलू कलेक्शन किया है, जबकि 66 करोड़ की कमाई ओवरसीज हुई है। वहीं फिल्म का नेट घरेलू कलेक्शन 63 करोड़ रुपये है। याद दिला दें कि बीते दिन फिल्म अच्छी क्वालिटी में पाइरेटिड साइट्स पर भी लीक हो गई है, जिसका बुरा असर इसके कलेक्शन पर देखने को मिल सकता है। 

वर्ल्डवाइड पहले दिन टॉप कमाई वाली फिल्में...
बता दें कि लियो ने करीब 140 करोड़ रुपये वर्ल्डवाइड कलेक्शन के साथ ही टॉप 5 लिस्ट में जगह बना ली है। आईएमडीबी की एक रिपोर्ट के मुताबिक वर्ल्डवाइड पहले दिन सबसे अधिक ग्रॉस कलेक्शन की लिस्ट में पहले नंबर पर आरआरआर और दूसरे नंबर पर बाहुबली 2 है। देखें लिस्ट...

आरआरआर: 223.5 करोड़ रुपये
बाहुबली 2: 214.5 करोड़ रुपये
केजीएफ चैप्टर 2: 164.5 करोड़ रुपये
लियो : 140 करोड़ रुपये (अर्ली एस्टीमेट)
आदिपुरुष: 136.8 करोड़ रुपये
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें