Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Khesari Lal Yadav Shares Romantic Photo with Kajal Raghwani amidst fight controversy

विवादों के बीच खेसारी ने काजल राघवानी के साथ शेयर की रोमांटिक फोटो, बोले- मोहब्बत होती तो...

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के बीच एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया है। दोनों एक-दूसरे को कभी इंटरव्यू तो कभी वीडियो शेयर कर भला-बुरा कहते दिखाई दे रहे हैं। खेसारी के आरोपों के बाद काजल राघवानी का जवाब...

Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 18 Feb 2021 07:24 AM
share Share

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी के बीच एक बड़ा विवाद खड़ा हो गया है। दोनों एक-दूसरे को कभी इंटरव्यू तो कभी वीडियो शेयर कर भला-बुरा कहते दिखाई दे रहे हैं। खेसारी के आरोपों के बाद काजल राघवानी का जवाब और फिर खेसारी का पलटवार, वहीं इन सबके बीच दोनों सुपरस्टार की एक लेटेस्ट तस्वीर जबरदस्त सुर्खियों में आ गई है। हैरानी की बात तो ये है कि विवादों के बीच खेसारी ने खुद ये रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझ की है। सिर्फ यही नहीं उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में बेहद भावुक लाइनें भी लिखी हैं।

दरअसल, खेसारी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर काजल राघवानी के साथ एक फोटो शेयर की है। जिसमें ये दोनों खूबसूरत वादियो में रोमांटिक पोज देकर फोटोशूट करवाते दिखाई दे रहे हैं। ये तस्वीर किसी फिल्म की शूटिंग के दौरान ली गई मालूम होती है। वहीं फोटो शेयर करते हुए खेसारी ने इमोशनल होकर दो लाइनें लिख डाली हैं। उन्होंने लिखा- 'मोहब्बत होती तो भुला जाता.. लेकिन तुम तो इबादत हो...'। खेसारी के इस पोस्ट ने उनके फैंस को कंफ्यूज कर दिया है। यहां देखें खेसारी द्वारा शेयर की गई फोटो-

 

विवादों के बीच इन दोनों की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लिट्टी चोखा' भी रिलीज होने जा रही है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को 9 अप्रैल को रिलीज किया जाएगा। जिसमें खेसारी और काजल की जोड़ी रोमांटिक अंदाज में दिखाई देती। इनकी जोड़ी भोजपुरी सिनेमा की सबसे हिट जोड़ियों में गिनी जाती है। इस जोड़ी की फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी है कि ये दोनों जिस फिल्म या म्यूजिक वीडियो में नजर आ जाते हैं, उसे पहले से ही हिट मान लिया जाता है।

बता दें कि हाल ही में खेसारी ने काजल राघवानी पर धोखा देने का आरोप लगाया था। वहीं एक इंटरव्यू के दौरान काजल राघवानी ने कहा कि खेसारी उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। उनका कहना था कि स्टारडम हासिल करने में खेसारी का कोई हाथ नहीं है बल्कि पवन सिंह की वजह से उन्हें शोहरत मिली है। इस पर खेसारी ने एक वीडियो शेयर करके काजल का बिना नाम लिए उन पर तंज कसा था कि 'संघर्ष' के बाद उनकी कोई फिल्म हिट नहीं हो पाई।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें