Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़khesari lal yadav dance wearing a saree watch his song bhatar katani video

साड़ी पहनकर खेसारी लाल यादव ने किया ऐसा गदर डांस, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनके गाने फैन्स द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं। अब इन दिनों खेसारी काएक गाने खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो की खास बात ये है कि इसमें...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 14 April 2020 12:33 PM
share Share

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनके गाने फैन्स द्वारा खूब पसंद किए जाते हैं। अब इन दिनों खेसारी काएक गाने खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो की खास बात ये है कि इसमें खेसारी ने साड़ी पहनी हुई है। गाने का नाम है 'भतर कटनी'। इस गाने को पवन पांडे ने लिखा है।

इस पूरे गाने में खेसारी ने साड़ी पहनकर परफॉर्म किया है। वीडियो में अक्षरा सिंह भी हैं और वह पब्लिक के बीच में बैठकर खेसारी को देख रही हैं। ये गाना भोजपुरी फिल्म 'दिलवाला' का है।

बता दें कि बिहार के छपरा में जन्मे खेसारी लाल यादव के फैन्स इनकी एक झलक पाने के लिए उतावले रहते हैं। इन्हें देखने के लिए लाखों की तादाद में भीड़ इकट्ठा हो जाती है। बीते जनवरी में उत्तर प्रदेश में हुए देवरिया महोत्सव के दौरान लोगों की इतनी भीड़ हो गई कि भगदड़ मच गई और कार्यक्रम को बंद करना पड़ा था।

कहा जाता है कि खेसारी लाल यादव की भोजपुरी इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा डिमांड है। डायरेक्टर और प्रोड्यूसर सभी इनके साथ काम करने के लिए तैयार रहते हैं। खेसारी लाल यादव की कोई भी फिल्म आए, बॉक्स ऑफिस पर उसका हिट होना तय है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक खेसारी लाल यादव एक फिल्म के करीब 40 से 50 लाख रुपये चार्ज करते हैं। वहीं, अगर स्टेज शो की बात करें तो खेसारी इसके लिए 10 से 15 लाख रुपये चार्ज करते हैं। भोजपुरी इंडस्ट्री में किसी भी एक्टर द्वारा ली जाने वाली यह सबसे ज्यादा फीस है। आपको बता दें कि खेसारी लाल यादव एक्शन फिल्मों के साथ रोमांटिक और कॉमेडी फिल्में करने के लिए जाने जाते हैं। खेसारी लाल यादव एक सिंगर भी हैं।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें