Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Khesari Lal Yadav and Kajal Raghwani bhojpuri film Litti chokha see photo

'लिट्टी चोखा' में नजर आएगी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी की जोड़ी, सेट से सामने आई फोटो

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपनी नई फिल्म लिट्टी चोखा को लेकर सुर्खियों में हैं। इसमें उनके अपोजिट एक्ट्रेस काजल राघवानी नजर आएंगी। काजल ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 14 Oct 2020 01:05 AM
share Share

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव अपनी नई फिल्म लिट्टी चोखा को लेकर सुर्खियों में हैं। इसमें उनके अपोजिट एक्ट्रेस काजल राघवानी नजर आएंगी। काजल ने सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर की है जिसमें वह खेसरी लाल यादव के साथ दिख रही हैं। वहीं, तस्वीर में दोनों सितारों के बीच फिल्म लिट्टी चोखा के डायरेक्टर पराग पाटिल भी नजर आ रहे हैं। 

काजल राघवानी ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में बताया कि फिल्म के पोस्ट-प्रोडक्शन का काम शुरू हो गया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस फिल्म में उनके काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा। काजल की इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर फैन्स अपनी प्रतिकिया दे रहे हैं।

A post shared by Kajal Raghwani🦋Save Animals (@kajalraghwani) on

फिल्म लिट्टी चोखा की शूटिंग उत्तरप्रदेश के बांदा में हुई है। इसमें रोमांस के साथ खेसारी लाल यादव का एक्शन भी देखने को मिलेगा। बताया जा रहा है कि फिल्म में बिहार और उत्तर प्रदेश के दलित और पिछड़ी जातियों के शोषण की कहानी दिखाई जाएगी। इस फिल्म के माध्यम से जाति, धर्म  को लेकर भेदभाव समाप्त करने के लिए खास मैसेज दिया जाएगा।

Bigg Boss 14: इम्यूनिटी टास्क में भिड़े एजाज खान और जैस्मीन भसीन, एक्ट्रेस बोलीं- तू खान तो मैं भसीन

इस फिल्म के अलावा खेसारी लाल यादव के पास कई प्रोजेक्ट्स हैं जिसमें एक साजिश जाल, मेहंदी लगा के लायना 3, भाग खेसारी भाग और बलमुआ जैसी फिल्में शामिल हैं। एक साजिश जाल में वह एक्ट्रेस शुभी शर्मा के साथ काम करते नजर आएंगे।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें