Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kartik Aaryan was offered Akshay Kumar controversial gutkha ad with Ajay Devgn and Shah Rukh Khan

अक्षय कुमार से पहले कार्तिक आर्यन से 'जुबां केसरी' बुलवाना चाहती थी कंपनी, गुटखा विज्ञापन के लिए ऑफर किए थे इतने करोड़ रुपये

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से पहले कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को गुटखा विज्ञापन ऑफर हुआ था, जिस में वो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ काम करते नजर आते।

हिन्दुस्तान मुंबईSun, 16 Oct 2022 01:03 AM
share Share

बॉलीवुड अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। एक ओर जहां कार्तिक की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा परफॉर्म कर रही हैं तो दूसरी ओर उनके ऑफस्क्रीन अंदाज को भी फैन्स खूब पसंद करते हैं। चाहें फैन्स से मिलना हो या फिर हवाई जहाज की इकोनॉमी क्लास में ट्रेवल करना, कार्तिक किसी न किसी वजह से खबरों में बने ही रहते हैं। इस बीच एक ऐसी खबर सामने आई है, जिससे उनके फैन्स को एक बार फिर अपने चहेते अभिनेता पर गर्व महसूस हो रहा है। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) से पहले कार्तिक आर्यन को गुटखा विज्ञापन ऑफर हुआ था, जिस में वो शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ काम करते नजर आते।

कार्तिक को ऑफर हुआ था विज्ञापन
दरअसल कुछ वक्त पहले अक्षय कुमार एक पान मसाला विज्ञापन में नजर आए थे, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया गया था। अक्षय को उनके फैन्स तक ने खूब लताड़ा था, जिसके बाद खिलाड़ी ने न सिर्फ माफी मांगी थी, बल्कि ये भी कहा था कि इस विज्ञापन से मिली फीस को उन्होंने दान करने का फैसला किया है। इस बीच अब पता लगा है कि अक्षय कुमार से पहले कार्तिक आर्यन को जुबां केसरी बोलने का ऑफर हुआ था, लेकिन एक्टर ने मना कर दिया था।

15 करोड़ रुपये हुए थे ऑफर
टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक जिस विज्ञापन में अक्षय कुमार, अजय देवगन और शाहरुख खान के साथ नजर आ रहे हैं, उसके लिए पहली पसंद कार्तिक आर्यन थे। एक ऐड फिल्ममेकर के हवाले से रिपोर्ट में कहा गया है कि इस गुटखा विज्ञापन के लिए कार्तिक को 15 करोड़ रुपये ऑफर हुए थे, लेकिन अभिनेता ने सीधे तौर पर इसके लिए मना कर दिया था।

कार्तिक थी बेस्ट च्वाइस
ऐड फिल्ममेकर ने कहा, 'शाहरुख और अक्षय के बाद, कंपनी एक यूथ स्टार को कास्ट करना चाहती थी, ऐसे में कार्तिक से अच्छी च्वाइस कोई थी नहीं। कार्तिक को इसके लिए 15 करोड़ रुपये भी ऑफर किए गए थे, लेकिन उन्होंने सीधे तौर पर इसके लिए मना कर दिया। इसके बाद मेकर्स ने अक्षय कुमार का रुख किया और फिर जो हुआ वो तो सभी जानते हैं।'

कार्तिक आर्यन के प्रोजेक्ट्स
गौरतलब है कि भूल भुलैया 2 के चलते कार्तिक आर्यन को बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस सेवियर कहा जा रहा है। कार्तिक के खाते में कई फिल्में शुमार हैं, जिनके लिए फैन्स एक्साइटिड हैं। आने वाले वक्त में  कैप्टन इंडिया, शहजादा, फ्रेडी, सत्यप्रेम की कथा, लुका छुपी  2 और निर्देशक कबीर खान के साथ एक फिल्म में नजर आएंगे।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें