Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kareena Kapoor trolled: Kareena kapoor khan gets annoyed after a fan chases her for pic lets watch video

फैंस की सेल्फी डिमांड पर भड़की करीना कपूर, वीडियो वायरल होने पर यूजर्स करने लगे ऐसे ट्रोल

करीना कपूर अपनी एक वीडियो को लेकर काफी वायरल हो रही हैं। करीना का यह वीडियो होली के दिन का जब वह अपने बेटे तैमूर अली खान को साथ में लेकर होली सेलिब्रेट करने निकली थीं और उनकी फीमेल फैंस ने उनसे जब...

Radha Sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 11 March 2020 10:37 AM
share Share

करीना कपूर अपनी एक वीडियो को लेकर काफी वायरल हो रही हैं। करीना का यह वीडियो होली के दिन का जब वह अपने बेटे तैमूर अली खान को साथ में लेकर होली सेलिब्रेट करने निकली थीं और उनकी फीमेल फैंस ने उनसे जब सेल्फी के लिए रिक्वेस्ट की तो वह काफी नाराज हो गई। 

करीना के इस वीडियो को बॉलीवुड फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। वीडियो में आप सकते हैं कि करीना तैमूर वाइट शूट में आंखों पर गॉगल लगाए सड़क पार कर रही हैं। लोग उन्हें जब हैप्पी होली बोलते हैं तो करीना कोई जवाब नहीं देतीं और आगे बढ़ जाती हैं। वीडियो में आगे नजर आता है कि करीना एक बंगले से बाहर आती हैं और उनकी दो फीमेल फैंस उनके पीछे-पीछे चलते हुए उनसे सेल्फी की डिमांड करने लग जाती हैं। वीडियो में पहले करीना फैंस की डिमांड को इग्नोर करते हुए आगे बढ़ती हैं लेकिन जैसी ही वह गेट के बाहर निकलती हैं उनकी फैंस उनसे लगातार सेल्फी की डिमांड करते हुए आगे आती हैं। मीडियो को देखते ही करीना उनके साथ सेल्फी क्लिक तो करा लेती हैं लेकिन वह किसी बात से इतनी नाराज होती हैं कि उनका गुस्सा उनके चेहरे पर साफ दिखाई देता है। वीडियो में वह फैंस को डांटते हुए दिख रही हैं।

करीना की यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है, लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स करीना के इस अंदाज को बहुत ही गलत करार देते हुए उन्हें लगातार ट्रोल कर रहे हैं। करीनी के इस व्यवहार को देखकर एक यूजर ने लिखा- इतना ईगो। वहीं दूसरे ने लिखा- एरोगेन्स एक अलग ही लेवल पर है। सिर्फ 2 ही लड़कियां थीं जो सेल्फी मांग रही थीं, कोई बहुत बड़ी भीड़ नहीं थी। बाकी अधिकतर कमेंट्स में लोगों ने करीना को सो कॉल्ड स्टार और बहुत बुरे बर्ताव वाली कहा है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें