Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kareena kapoor shoot with baby bump video viral on social media

VIDEO: प्रेग्नेंसी में भी शूटिंग कर रही हैं करीना कपूर, अपने पसंदीदा को-एक्टर के साथ आईं नजर

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। हाल ही में उन्होंने सैफ अली खान के साथ यह जानकारी अपने फैन्स के शेयर की थी। हालांकि, प्रेग्नेंसी के दौरान भी उन्होंने अपने काम से ब्रेक नहीं...

Kamta Prasad लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 1 Sep 2020 02:06 AM
share Share

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर दूसरी बार मां बनने जा रही हैं। हाल ही में उन्होंने सैफ अली खान के साथ यह जानकारी अपने फैन्स के शेयर की थी। हालांकि, प्रेग्नेंसी के दौरान भी उन्होंने अपने काम से ब्रेक नहीं लिया है। अब करीना का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वह शूट करते हुए नजर आ रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने मजाकिया अंदाज में यह भी बताया है कि उनका फेवरेट को-एक्टर कौन है। 

इस वीडियो को करीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इसमें वह पेट लियो के साथ दिखाई दे रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा,'अपने फेवरेट को-एक्टर लियो के साथ शूटिंग'। वीडियो में करीना ब्लैक कलर की ड्रेस में नजर आ रही हैं। वहीं, उन्होंने अपनी गोद में पेट लियो को रखा है। वीडियो में करीना कपूर का बेबी बंप भी नजर आ रहा है। हालांकि, उन्‍होंने इसे छिपाने के लिए काफी कोशिश की है।

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

लाल सिंह चड्ढा में नहीं दिखेगा करीना कपूर का बेबी बंप

बताते चलें कि करीना की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की भी काफी शूटिंग बची है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं करीना बेबी बंप के साथ लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग कैसे करेंगी। खैर, मेकर्स ने इसका रास्ता निकाल लिया है।

 

एक सोर्स ने ई-टाइम्स को बताया, बेबो का बेबी बंप अब दिखने लगा है तो इसे छिपाने के लिए वीएफएक्स का इस्तेमाल किया जाएगा। उन्होंने आगे कहा कि करीना को 'लाल सिंह चड्ढा' के लिए अभी 100 दिन की शूटिंग करनी है। ऐसे में उम्मीद है कि वह सितंबर या फिर अक्टूबर में फिल्म की टीम को जॉइन करेंगी और अपने हिस्से का शूट पूरा करेंगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें