Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kareena kapoor khan says saif ali khan always says sorry first in feud between them

करीना कपूर ने बताया, सैफ अली खान और उनके बीच झगड़े में कौन पहले बोलता है सॉरी

हर कपल की तरह ही करीना कपूर और सैफ अली खान के बीच भी बहस होती रहती है। लेकिन दोनों के बीच के रिश्ते की सबसे अच्छी बात यह है कि सैफ अली खान अकसर पहले ही सॉरी बोलकर करीना कपूर को मना लेते हैं। करीना...

Surya Prakash हिन्दुस्तान , नई दिल्लीThu, 21 Jan 2021 11:14 AM
share Share

हर कपल की तरह ही करीना कपूर और सैफ अली खान के बीच भी बहस होती रहती है। लेकिन दोनों के बीच के रिश्ते की सबसे अच्छी बात यह है कि सैफ अली खान अकसर पहले ही सॉरी बोलकर करीना कपूर को मना लेते हैं। करीना कपूर ने अपने चैट शो What Women Want में कुणाल खेमू से बात करते हुए कहा कि आप और सोहा अली खान के बीच जंग होती है तो माफी कौन मांगता है? इसी सवाल के दौरान करीना कपूर ने कहा कि हमारे बीच विवाद होता है तो पहले सैफ अली खान ही सॉरी बोलते हैं। कुणाल खेमू ने सवाल के जवाब में मजाकिया अंदाज में कहा कि सोहा की डिक्शनरी में 'सॉरी' शब्द है, लेकिन वह पन्ना फट गया है और किसी अन्य जगह पर लग गया है। 

कुणाल खेमू ने कहा कि सोहा अली खान की डिक्शनरी में सॉरी शब्द नहीं है। कुणाल ने कहा, 'वो मिलता ही नहीं है। कभी मिल गया तो ऐसा लगता है कि बहुत बड़ी चीज हो गई है।' कुणाल खेमू ने कहा कि पहले वही माफी मांगते हैं और पूरी स्थिति को संभालते हैं। करीना कपूर ने इस बीच अपनी और सैफ की रिलेशनशिप के बारे में बताते हुए कहा कि वह ही सबसे पहले माफी मांगते हैं। करीना कपूर ने कहा, 'मैं मानती हूं कि सैफ अली खान हमेशा सॉरी बोलते हैं। मुझे लगता है कि पुरुष आमतौर पर ज्यादातर गलतियां करते हैं।'

करीना कपूर ने कहा कि आमतौर पर पुरुष ही पहले गलतियां करते हैं। ऐसे में यह जरूरी है कि सॉरी बोला जाए और मामले को रफा-दफा कर शांति से रहा जाए। यदि ऐसा नहीं होगा तो आप आसानी से सो नहीं सकते। बता दें कि टशन मूवी की शूटिंग के दौरान सैफ अली खान और करीना कपूर एक-दूसरे के करीब आए थे। इसके बाद दोनों ने 16 अक्टूबर, 2020 को शादी कर ली थी। दोनों का एक बेटा तैमूर है और करीना कपूर दूसरी बार प्रेगनेंट हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक फरवरी के अंत या फिर मार्च के शुरुआती दिनों में करीना कपूर खान दूसरी बार मां बन सकती हैं। 

बीते साल ही करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपनी शादी की 8वीं सालगिरह सेलिब्रेट की थी। अपनी खुशहाल जिंदगी के सीक्रेट के बारे में बताते हुए करीना कपूर ने कहा था कि मैं और सैफ दोनों स्पाघेट्टी और शराब पसंद करते हैं। इसलिए खुश रहते हैं। यह हमारी शादी में खुशियों की वजह है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें