Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kareena Kapoor Khan removes mask for paparazzi on one condition video viral

करीना कपूर ने पैपराजी के लिए हटाया मास्क पर रखी ये शर्त, देखें वीडियो

बीते कुछ दिनों में एक के बाद एक कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। ऐसे में सभी अब हालातों को लेकर कुछ ज्यादा ही सतर्क हो हैं। हाल ही में बॉलीवुड की 'बेबो' यानी करीना कपूर भी...

Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीTue, 30 March 2021 11:07 AM
share Share

बीते कुछ दिनों में एक के बाद एक कई बॉलीवुड सेलेब्रिटीज कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। ऐसे में सभी अब हालातों को लेकर कुछ ज्यादा ही सतर्क हो हैं। हाल ही में बॉलीवुड की 'बेबो' यानी करीना कपूर भी कुछ ऐसी ही सावधानी बरतती दिखाई दीं। करीना को पैपराजी ने स्पॉट किया तो उन्होंने सभी को ग्रीट तो किया लेकिन जरूरी दूरी बनाए रखी। वहीं इस दौरान करीना ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसके जरिए उन्होंने न सिर्फ फैंस बल्कि पैपराजी का भी दिल जीत लिया है। यही कारण है कि उनका लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है।

दरअसल, हाल ही में करीना कपूर को एक स्ट्राइप्ड पिंक ड्रेस में स्पॉट किया गया। इस लूज ड्रेस के साथ उन्होंने ब्लॉक हील्स पहन रखे थे। वहीं जैसे ही पैपराजी ने करीना को कार से निकलते देखा, वैसे ही उनकी तस्वीरें कैमरे में कैद करने लगे। वहीं पैप्स को करीना के आउटफिट की तस्वीर तो मिल गई लेकिन उन्होंने चेहरे को मास्क से ढक रखा था। पैपराजी ने करीना से मास्क हटाने की रिक्वेस्ट की तो करीना ने भी एक शर्त रख दी। यहां देखें वीडियो-

 

करीना कपूर से पैपराजी ने मास्क हटाकर कैमरे के सामने पोज देने के लिए कहा तो उन्होंने शर्त रखी कि सभी जरूरी दूरी बना लें तो वो मास्क हटा देंगी। करीना की रिक्वेस्ट पर पैप्स ने जैसे ही सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन की करीना ने मास्क हटाकर मुस्कुराते हुए पोज दिया। हालांकि, कोरोना के खतरे के बीच किसी भी सेलेब के लिए ऐसा करना काफी मुश्किल है।

वहीं पैप्स के साथ-साथ फैंस को करीना का ये जेस्चर काफी पसंद आया है। यही कारण है कि ये वीडियो वायरल हो रहा है और उन्हें तारीफें भी मिल रही हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें