Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kangana Ranaut to Urfi Javed Celebs who are in the limelight because of several controversy see complete list - Entertainment News India

विवादों तक सिमटी इन सेलेब्स की दुनिया? बार-बार निशाना साधते है ट्रोल्स

Controverial Celebs in India: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में तमाम ऐसे सेलेब्स हैं जो अपने विवाद या फिर किसी अन्य वजह से लगातार विवादों में रहते हैं। इस लिस्ट में कंगना रनौत समेत कई लोगों के नाम हैं।

Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 6 July 2022 08:39 AM
share Share

फिल्म से लेकर टीवी इंडस्ट्री काफी बड़ी है और कई दफा लोग कुछ भी बोलने से पहले फूंक-फूंककर कदम आगे बढ़ाते हैं। सेलेब्स हमेशा से ही किसी भी कंट्रोवर्सी में फंसने बचते हैं लेकिन लाख कोशिशों के बावजूद भी कई बार ऐसा नहीं हो पाता है। टीवी से लेकर फिल्म इंडस्ट्री में अब तक कई ऐसे विवाद हुए जिन्हें शायद ही कोई भूल पाएगा। कई बार लोग विवादित बयान देकर फंस जाते हैं तो वहीं कुछ लोग तो कुछ ना करके भी लगातार लोगों का निशाना बनते रहते हैं। लाइव हिंदुस्तान की इस रिपोर्ट में आज बात करेंगे कुछ ऐसे ही सेलेब्स का...

अक्सर विवादों में रहते हैं ये बॉलीवुड सेलेब्स

कंगना रनौत (Kangana Ranaut)
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के निशाने पर तो लगभग हर एक बॉलीवुड स्टार होता है। वहीं लोग भी कंगना रनौत पर निशाना साधते ही रहते हैं। ऋतिक रोशन, करण जौहर, जावेद अख्तर समेत बॉलीवुड के कई सेलेब्स संग कंगना की कोल्ड वॉर चल चुकी है। फिल्मों से ज्यादा कंगना रनौत विवादों के चलते सुर्खियां बटोरती रहती हैं। 

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan)
अपनी दमदार अदाकारी के अलावा अपने गुड लुक्स के चलते करीना कपूर खान करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता है कि करीना कपूर खान का विवादों के साथ गहरा नाता रहा है। चाहे बेटे का नाम तैमूर रखना हो या फिर किसी पॉलिटिकल मुद्दे पर बोलने से बचना हो...करीना ने हर बार लोगों का ध्यान अपनी ओर जरूर खींचा है।

उर्फी जावेद (Urfi Javed)
बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद अपने अतरंगी कपड़ों के चलते हमेशा विवाद में रहती हैं और दिलचस्प बात यह है कि हर बार उनका स्टाइलिश अंदाज लोगों के बीच महज कुछ मिनटों में ही वायरल हो जाता है। 

अक्षय कुमार (Akshay Kumar)
बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार का नाम भी कई बार विवादों से जुड़ा। बीते कुछ सालों में अक्षय कुमार लगातार लोगों के निशाने पर रहे हैं। बैक टू बैक फ्लॉप फिल्मों के बीच भी लोगों ने अक्षय कुमार की खूब चुटकी भी ली। हाल ही में अक्षय कुमार पान मसाला के एड के चलते लोगों के निशाने पर आए थे। 

पूनम पांडे (Poonam Pandey)
अपनी अदाओं से लोगों को घायल करने वाली पूनम पांडे को हाल ही में कंगना रनौत के शो लॉक अप में देखा जा चुका है। पूनम पांडे की निजी जिंदगी में अक्सर उथल-पुथल मचती है और वह भी विवादों के चलते ही बार-बार खबरों का हिस्सा बनती हैं। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें