Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kalki 2898 AD action sequences leaked as per reports Starring Prabhas Deepika Padukone Amitabh Bachchan

Kalki 2898 AD Viral Video: प्रभास-दीपिका की 'कल्कि 2898 एडी' का वीडियो लीक! हो रहा वायरल

Kalki 2898 AD Viral Video: अभिनेता प्रभास, दीपिका पादुकोण, दिशा पाटनी, कमल हासन और अमिताभ बच्चन स्टारर 'कल्कि 2898 एडी' का सभी को इंतजार है। इस बीच इसका एक कथित वीडियो वायरल हो रहा है।

Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 16 Nov 2023 04:32 AM
share Share

बाहुबली 2 के बाद प्रभास की कोई भी फिल्म न तो बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा जादू दिखा पाई है और न ही दर्शकों के दिलों को जीत पाई है। हालांकि फिल्म 'कल्कि 2898 एडी' से सभी को काफी उम्मीदे हैं। 'कल्कि 2898 एडी' में प्रभास के साथ ही दीपिका पादुकोण नजर आएंगी। फैन्स को 'कल्कि 2898 एडी' का इंतजार है और इस बीच सोशल मीडिया पर इसका एक वीडियो कथित तौर पर लीक हो गया है, जो तेजी से शेयर किया जा रहा है।

क्या है 'कल्कि 2898 एडी' का वायरल वीडियो
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे 'कल्कि 2898 एडी' का बताया जा रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि एक लैपटॉप पर वीडियो प्ले किया जाता है, जिस में कुछ सेकेंड्स का एक कड़क वीएफएक्स से भरपूर क्लिप दिखता है। हालांकि इस वीडियो में प्रभास, दीपिका पादुकोण या फिर अमिताभ बच्चन नजर नहीं आ रहे हैं। हालांकि प्रभास का नाम दिखता है। वहीं कई सारे शॉट्स दिखते हैं जिससे फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट दिखता है। वहीं हिन्दुस्तान इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है।
 

क्या है कास्ट...
याद दिला दें कि 21 जुलाई को 'कल्कि 2898 एडी' की एक झलक शेयर की गई थी, जिस में कैरेक्टर के लुक्स से लेकर फिल्म की थीम तक दिखाई दी थी। फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है, जिस में प्रभास के साथ ही साथ दीपिका पादुकोण, दिशा पाटनी, कमल हासन और अमिताभ बच्चन प्रमुख किरदारों में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म का बजट 600 करोड़ रुपये से ज्यादा है और फिल्म जनवरी 2024 में रिलीज हो सकती है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें