Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kajol reaction when fan asked would she marry shah rukh khan instead of ajay devgn

फैन ने पूछा-अगर अजय से नहीं मिलतीं तो क्या शाहरुख खान से शादी करतीं? तो काजोल ने दिया ये मजेदार जवाब

काजोल और शाहरुख की ऑनस्क्रीन जोड़ी सुपरहिट जोड़ी थी। इतना ही नहीं, दोनों रियल लाइफ में बेस्ट फ्रेंड्स हैं। दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है और जिस भी फिल्म में दोनों ने साथ में काम किया है...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 21 April 2020 02:14 PM
share Share

काजोल और शाहरुख की ऑनस्क्रीन जोड़ी सुपरहिट जोड़ी थी। इतना ही नहीं, दोनों रियल लाइफ में बेस्ट फ्रेंड्स हैं। दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया है और जिस भी फिल्म में दोनों ने साथ में काम किया है वो हिट साबित हुई। फैन्स हमेशा दोनों की रियल लाइफ बॉन्डिंग को जानने के लिए एक्साइटेड रहते हैं। अब पिछले साल ऐसे ही एक फैन ने काजोल से शाहरुख को लेकर ऐसा सवाल पूछ लिया था जो कभी किसी ने उनसे नहीं पूछा। दरअसल, फैन ने पूछा था, अगर आपकी लाइफ में अजय देवगन नहीं होते तो क्या आप शाहरुख खान से शादी कर लेतीं?

काजोल ने भी अपने स्टाइल में इसका जवाब दिया था उन्होंने लिखा था, 'क्या उस आदमी को प्रपोज नहीं करना चाहिए'।

इसके बाद एक फैन ने शाहरुख के साथ उनकी बॉन्डिंग को लेकर पूछा तो उन्होंने कहा था, 'आइकॉनिक'।

अजय ने काजोल को कहा था, Low Maintenance Wife...

अजय ने कॉफी विद करण के शो में कहा था कि काजोल बहुत कम खर्चा करवाती हैं। हालांकि वह ऑनलाइन शॉपिंग बहुत करती हैं। अजय ने कहा था, काजोल पहले सैंटाक्रूज मार्केट में शॉपिंग करती थीं। लेकिन अब वह ऑनलाइन करती हैं। जब मैं घर पर होता हूं तो रोज घर पर 6 या 7 पैकेट देखता हूं और काजोल अपने आईपैड पर लगी रहती हैं और कहती हैं, देखो ये कितना अच्छा है और पता है ये कितने का है सिर्फ 600 रुपये का।

काजोल के पैसे बचाने वाली हैबिट का ऐसा फायदा उठाते हैं अजय

अजय ने बताया था कि कैसे वह काजोल के पैसे बचाने की हैबिट का फायदा उठाते हैं। उन्होंने बताया था कि वह काजोल के उन पैसों से कार खरीद लेते हैं। मुझे ये भी नहीं पता कि इन्हें बर्थडे पर क्या गिफ्ट दूं। इन्हें कुछ नहीं चाहिए होता तो मैं हर बार एक कार खरीद लेता हूं और कहता हूं, बेबी आपकी कार अब पुरानी हो गई है ये लो आपके लिए नई कार।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें