Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kajol asked selfie with husband ajay devgn but see what he did with her

काजोल ने अजय देवगन से कहा- चलो बेबी सेल्फी लेते हैं, फिर देखें अजय देवगन ने क्या किया

अजय देवगन और काजोल की सोमवार को 21वीं शादी की सालगिरह थी। काजोल ने इस खास मौके पर अपनी फोटो शेयर कर अजय को लेकर एक फनी जोक क्रैक किया।  काजोल ने दरअसल, मंगलवार की सुबह अपनी फोटो शेयर की...

Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीTue, 25 Feb 2020 11:33 AM
share Share

अजय देवगन और काजोल की सोमवार को 21वीं शादी की सालगिरह थी। काजोल ने इस खास मौके पर अपनी फोटो शेयर कर अजय को लेकर एक फनी जोक क्रैक किया।  काजोल ने दरअसल, मंगलवार की सुबह अपनी फोटो शेयर की जिसमें वह सीढ़ियों पर बैठी हुई हैं। फोटो को शेयर करते हुए काजोल ने लिखा, 'मैं : बेबी चलो न एक सेल्फी लेते हैं...पति : जाओ वहां जाकर बैठो मैं तस्वीर लेता हूं...मैं : सेल्फी मतलब दोनों साथ में रहते हैं और इनमें से कोई एक तस्वीर खींचता है। उनका जवाब : ये फोटो।'

अजय ने भी इस फोटो को शेयर किया और लिखा, 'मेरे तरीके की सेल्फी यही है जिसमें मैं कैमरे के पीछे रहता हूं।'

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol) on

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn) on

बता दें कि काजोल और अजय साथ में फिल्म 'तान्हाजी द अनसंग वॉरियर' में नजर आए थे। कई सालों बाद दोनों ने इस फिल्म में साथ काम किया था। फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी धमाकेदार कमाई की।

काजोल अब फिल्म 'देवी' में नजर आने वाली हैं। फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ है जिसे काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म की बात करें तो यह उन नौ महिलाओं की कहानी पर आधारित है जो कहीं न कहीं समाज के भीतर खुद को दबा हुआ महसूस करती हैं। इस फिल्म का निर्देशन प्रियंका बेनर्जी ने किया है। लिखा भी इन्होंने ही है। प्रोडक्शन रायन स्टीफन और निरंजन अयंगर ने संभाला है।  

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें