Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़is shilpa shetty husband raj kundra also part of ranbir kapoor movie animal know what he says - Entertainment News India

क्या रणबीर कपूर की एनिमल में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने भी किया काम, सामने आई सच्चाई

राज कुंद्रा जिनकी कुछ दिनों पहले ही फिल्म रिलीज हुई है जिसमें वह अपना ही किरदार निभाते नजर आए। अब उनको लेकर हाल ही में फैंस कन्फ्यूज हुए कि क्या वह रणबीर की फिल्म एनिमल का भी हिस्सा हैं।

Sushmeeta Semwal लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 23 Nov 2023 04:33 PM
share Share

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल की खूब चर्चा हो रही है। हर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ट्रेलर छाया हुआ है। ट्रेलर देखने के बाद राज कुंद्रा का नाम भी चर्चा में आ गया। दरअसल, फिल्म का एक फाइटिंग सीन है जिसमें एक शख्स को देखकर फैंस कमेंट करके पूछ रहे थे कि क्या एनिमल में राज कुंद्रा भी हैं जिस पर राज का रिएक्शन आ गया है। उन्होंने एक यूजर के ट्वीट पर जवाब देते हुए सच बताया।

क्या है फिल्म का सीन
जिस सीन को लेकर राज का नाम सामने आ रहा है उसमें रणबीर एक मास्क पहने आदमी को मारते हैं। उस आदमी ने जो मास्क पहना है वो काफी अलग है जैसे राज कुंद्रा अलग-अलग अवतार के मास्क पहनते थे। तो एक यूजर ने कमेंट किया, राज कुंद्रा क्या ये आप हो? इस पर राज ने कमेंट किया, नहीं मेरी दाढ़ी और बाल स्ट्रॉन्ग हैं।

ट्रेलर रिएक्शन
फिल्म में रणबीर की परफॉर्मेंस की बात करें तो सोशल मीडिया पर फैंस कमेंट कर रहे हैं कि यह रणबीर की अब तक की बेस्ट परफॉर्मेंस है। वहीं किसी ने कमेंट किया कि रणबीर इस फिल्म स इतिहास रच देंगे। आलिया भट्ट ने भी रणबीर और ट्रेलर की तारीफ की है। उन्होंने कमेंट किया कि वह 7 हजार बार ट्रेलर देख चुकी हैं और उन्हें लगता है कि 1 दिसंबर को फिल्म आग लगा देगी।

एनिमल-सैम बहादुर क्लैश
एनिमल में रणबीर के अलावा रश्मिका मंदाना, अनिल कपूर और बॉबी देओल अहम किरदार में हैं। फिल्म को संदीप रेड्डी वांगा ने डायरेक्ट किया है। एनिमल की बॉक्स ऑफिस पर सैम बहादुर के साथ बड़ी टक्कर होने वाली है। सैम बहादुर, विकी कौशल की फिल्म है जिसे मेघना गुल्जार डायरेक्ट कर रही हैं। फिल्म में विकी के अलावा फातिमा सना शेख, सान्या मल्होत्रा भी अहम किरदार में हैं। अब देखते हैं इस क्लैश में कौन किसे पछाड़ता है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें