Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़IMDb Rating Pop Kaun vs Mrs Chatterjee Vs Norway vs Zwigato Kapil Sharma Satish Kaushik Rani Mukherjee box office

IMDb: रानी, कपिल और सतीश कौशिक...किसने मारी बाजी? फिल्म व सीरीज देखने से पहले यहां देखें रेटिंग

IMDb Rating: शुक्रवार को बड़े पर्दे पर कपिल शर्मा और रानी मुखर्जी की फिल्म ने दस्तक दी है। वहीं ओटीटी पर आपका मनोरंजन करने के लिए सतीश कौशिक की आखिरी वेब सीरीज 'पॉप कौन' रिलीज हुई है।

Vartika Tolani लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 17 March 2023 03:03 PM
share Share

मार्च के तीसरे हफ्ते में मनोरंजन का ट्रिपल धमाका हुआ है। एक तरफ, सिनेमाघरों में रानी मुखर्जी की फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' और कपिल शर्मा की फिल्म 'ज्विगाटो' ने दस्तक दी है। वहीं दूसरी तरफ, ओटीटी पर दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक की आखिरी वेब सीरीज 'पॉप कौन' रिलीज हुई है। लेकिन, वीकेंड पर इनमें से किस फिल्म या वेब सीरीज का लुत्फ उठाना चाहिए? इसका डिसीजन लेने से पहले यहां दी गई आईएमडीबी रेटिंग जरूर देखें।

इस फिल्म ने मारी बाजी
बता दें, बॉक्स ऑफिस पर फेल हुई कपिल शर्मा की 'ज्विगाटो' ने IMDb पर रानी मुखर्जी की फिल्म और सतीश कौशिक की वेब सीरीज को पछाड़ दिया है। जी हां, खबर लिखने तक कपिल की 'ज्विगाटो' को आईएमडीबी पर सबसे ज्यादा रेटिंग मिली थी। वहीं, रेटिंग के मामले में रानी मुखर्जी की 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' दूसरे और सतीश कौशिक की कॉमेडी वेब सीरीज तीसरे नंबर पर है।

    आईएमडीबी रेटिंग

    • ज्विगाटो - 9
    • मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे - 8.6
    • पॉप कौन- 6.4

    बॉक्स ऑफिस पर किसने कमाई कितने करोड़?
    बॉक्स ऑफिस पर 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' ने 'ज्विगाटो' को धूल चटा दी है। जी हां, कमाई के मामले में रानी मुखर्जी की फिल्म कपिल शर्मा की फिल्म से आगे निकल गई है। Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, 'मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे' ने पहले दिन दो करोड़ और 'ज्विगाटो' ने 0.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

    लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
    अगला लेखऐप पर पढ़ें