Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़HanuMan Trailer VFX South and Bollywood Movies vs South Superstars - Entertainment News India

'HanuMan' के बाद आपस में भिड़े बॉलीवुड-साउथ के फैंस! इस बात पर छिड़ी है बड़ी बहस

Hanuman Vs Brahmastra: एक यूजर ने लिखा है कि चाहे भले कॉपी किया हो या ना किया हो, लेकिन फैक्ट यह है कि बॉलीवुड हमेशा कचरा फिल्में बनाता है जबकि साउथ वाले मास्टर पीस तैयार कर देते हैं।

Puneet Parashar लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 23 Nov 2022 03:56 AM
share Share

साउथ की फिल्म HanuMan के ट्रेलर की रिलीज के बाद सोशल मीडिया पर एक अलग तरह की बहस शुरू हो गई है। बॉलीवुड लंबे वक्त से साउथ की फिल्मों को रीमेक करके पैसा कमाने के लिए ट्रोल होता रहा है लेकिन अब HanuMan के एक पोस्टर की रिलीज के बाद इंटरनेट पर लोग इसे 'ब्रह्मास्त्र' की कॉपी बता रहे हैं। ट्विटर पर एक तरफ साउथ की फिल्मों को सपोर्ट करने वाले लोग हैं तो दूसरी तरफ बॉलीवुड फैंस।

'ब्रह्मास्त्र' की कॉपी है 'हनुमैन' का पोस्टर
एक यूजर ने 'ब्रह्मास्त्र' और 'हनुमैन' का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- हम्म्म्म... लेकिन लेकिन लेकिन... बॉलीवुड साउथ की फिल्मों को कॉपी करता है। दरअसल ये एक तरह का तंज था जो फिल्म हनुमैन के पोस्टर को लेकर किया गया। इस ट्वीट पर ढेरों लोगों ने प्रतिक्रिया दी और किसी ने साउथ को सपोर्ट किया तो किसी ने बॉलीवुड को।

बाहुबली में हॉलीवुड से कॉपी थे सारे सीन!
एक यूजर ने ट्वीट करके बताया कि शाहरुख खान 90 के दशक में ज्यादातर हॉलीवुड फिल्मों को कॉपी किया करते थे। एक शख्स ने साउथ की फिल्म बाहुबली के उन सीन्स को शेयर किया जो कई सारी हॉलीवुड फिल्मों से मेल खाते हैं। इस बहस में एक यूजर ने हनुमैन का वो सीन शेयर कर दिया जो काफी हद तक बॉलीवुड की फिल्म बागी-3 से मेल खाता है।

बॉलीवुड और साउथ के फैंस में छिड़ी बहस
एक यूजर ने लिखा है कि चाहे कॉपी किया हो या ना किया हो, लेकिन फैक्ट यह है कि बॉलीवुड हमेशा कचरा फिल्में बनाता है जबकि साउथ वाले मास्टर पीस तैयार कर देते हैं। इस तरह के ढेरों ट्वीट इस पोस्ट के जवाब में किए गए हैं। बता दें कि बॉलीवुड में लंबे वक्त तक साउथ की फिल्मों को रिलीज किया जाता रहा है। इस तरह की फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा खासा पैसा भी बनाया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें