Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Gadar 2 Trailer Views In 24 Hours Sunny Deol Ameesha Patel Film Behind Adipurush KGF Chapter 2

Gadar 2: 'गदर 2' के ट्रेलर को 24 घंटे में कितने मिले व्यूज, क्या ये KGF 2 से आगे निकल पाई?

Gadar 2 Trailer 24 Hrs Views: 'गदर 2' के ट्रेलर को 24 घंटे में यूट्यूब पर कितने मिलियन व्यूज मिले? क्या सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म का ट्रेलर गदर मचा पाया? आइए जानते हैं।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 27 July 2023 02:54 PM
share Share

'गदर 2' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। सोशल मीडिया पर सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। कुछ लोगों को पाकिस्तान में गदर मचाने वाले तारा सिंह खूब पसंद आए। वहीं कुछ ऐसे भी थे जिन्हें 'गदर 2' का ट्रेलर 'गदर' से कमतर लगा। हालांकि, असल में 'गदर 2' अपने ट्रेलर से तलहका मचा पाई या नहीं ये तो 24 घंटे में ट्रेलर को मिले व्यूज से ही पता चलेगा। आइए जानते हैं 'गदर 2' का ट्रेलर 24 घंटों में सबसे ज्यादा बार देखे जाने वाले हिंदी ट्रेलर्स में से किस नंबर पर है।

ट्रेलर में क्या कुछ है खास?
ट्रेलर में बाप-बेटे (तारा सिंह और जीते) के साथ-साथ तारा सिंह की बहू (सिमरत कौर) की भी झलक दिखाई गई। ट्रेलर की शुरुआत में दिखाया जाता है कि तारा सिंह किसी भारतीय सेना के सीनियर अधिकारी से बात कर रहा है। अधिकारी, तारा सिंह को इतलाह कर रहा है कि जंग शुरू होने वाली है। इसके बाद, जीते की झलक दिखाई जाती है। जीते को पाकिस्तानी सेना बंदी बना लेती है और उससे बदला लेने की कोशिश करती। लेकिन, तारा सिंह अपने बेटे को बचाने पहुंच जाता है और फिर पाकिस्तान में गदर मचाता है।

24 घंटे में मिले इतने व्यूज
गदर 2 को 24 घंटे में 41 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं। सबसे ज्यादा बार देखे जाने वाले ट्रेलर की लिस्ट में 'गदर 2' ने दसवे स्थान पर जगह बनाई है। हालांकि, ट्रेलर के व्यूज फिल्म की सफलता का सबूत नहीं है। क्योंकि इस टॉप 10 की लिस्ट में पहले नंबर पर प्रभास की 'आदिपुरुष' ने जगह बनाई है जो साल 2023 की सबसे बड़ी फ्लॉप फिल्म है। 

24 घंटों में सबसे ज्यादा बार देखे गए हिंदी ट्रेलर
1. आदिपुरुष हिंदी ट्रेलर – 52+ मिलियन व्यूज
2. तू झूठी मैं मक्कार – 50+ मिलियन व्यूज
3. केजीएफ चैप्टर 2 हिंदी ट्रेलर – 49+ मिलियन व्यूज
4. सर्कस हिंदी ट्रेलर - 45+ मिलियन
5. सम्राट पृथ्वीराज हिंदी ट्रेलर - 43+ मिलियन व्यूज
6. 83 हिंदी ट्रेलर - 43.25 मिलियन व्यूज
7. सूर्यवंशी - 42.7 मिलियन व्यूज
8. विक्रम वेधा हिंदी ट्रेलर- 42.5 मिलियन व्यूज
9. जीरो - 41 मिलियन व्यूज
10. गदर 2 - 41 मिलियन व्यूज

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें