Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़dinesh lal yadav aka nirahua nepali wedding with aamrapali dubey watch video and photo - Entertainment News India

निरहुआ ने की आम्रपाली दुबे से नेपाल में 'शादी', वायरल हुआ वीडियो

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव यानी की निरहुआ इन दिनों नेपाल में हैं। निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे भी हैं। दोनों नेपाल में अपनी अपकमिंग फिल्म निरहुआ वलन करोड़पति की शूटिंग कर रहे हैं।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीThu, 7 April 2022 10:27 AM
share Share

दिनेश लाल यादव यानी कि निरहुआ ने आम्रपाली दुबे से नेपाल में शादी कर ली है। अरे अरे, इससे पहले कि आप सोचें कि दोनों ने सच में शादी कर ली है तो बता दें कि ऐसा नहीं है। दोनों ने शादी तो की है, लेकिन फिल्म में। दरअसल, निरहुआ ने आम्रपाली के साथ एक फोटो शेयर की है जिसमें दोनों नेपाल के ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रहे हैं। फोटो शेयर कर निरहुआ ने लिखा, 'नेपाली शादी'। अब भले ही दोनों ने फिल्म में शादी की है, लेकिन फैंस से लेकर कुछ सेलेब्स तक उन्हें फिर भी बधाई दे रहे हैं।

बता दें कि दोनों इन दिनों नेपाल में अपनी अपकमिंग फिल्म निरहुआ बनल करोड़पती की शूटिंग कर रहे हैं। शूटिंग के दौरान दोनों फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं। 

 

आम्रपाली ने भी वहीं एक वीडियो शेयर किया है जिसमें दोनों मंडप के पास नजर आ रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए आम्रपाली ने लिखा, 'नेपाल में हमारा पहला रील'। इससे पहले निरहुआ ने आम्रपाली के साथ एक फोटो शेयर की थी जिसमें वह अक्षरा के चेहरे पर फूल टच करके रोमांस कर रहे हैं। फोटो शेयर कर निरहुआ ने लिखा, लव इन नेपाल. 

इस फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली के साथ पल्लवी कोली और अयाज खान भी हैं। हालांकि फैंस आम्रपाली और निरहुआ को साथ में देखने के लिए एक्साइटेड हैं। बता दें कि आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी भोजपुरी की पॉपुलर जोड़ी में से एक है। दोनों जिस भी फिल्म और गाने में साथ में काम करते हैं वो हिट हो जाती है।

दोनों की केमिस्ट्री ना सिर्फ ऑनस्क्रीन बल्कि ऑफस्क्रीन भी काफी अच्छी है। दोनों एक-दूसरे के बहुत क्लोज हैं। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें