Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Deepika Padukone opens about FIFA World Cup 2022 dress amid bikini controversy

बिकिनी विवाद के बाद फीफा ड्रेस पर ट्रोल हुईं दीपिका पादुकोण, एक्ट्रेस ने बताया कैसा लगा आउटफिट

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने फीफा वर्ल्ड कप फाइनल में ट्रॉफी का अनावरण किया। सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनके आउटफिट को लेकर ट्रोलिंग शुरू कर दीं। अब दीपिका ने बताया उन्हें ये ड्रेस कैसी लगी।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 19 Dec 2022 03:45 PM
share Share

दीपिका पादुकोण ‘पठान‘ के ‘बेशरम रंग‘ के गाने को लेकर चर्चा में हैं। गाने में उनके बिकिनी के रंग को लेकर विवाद हो रहा है। इस बीच दीपिका फीफा वर्ल्ड कप फाइनल का हिस्सा बनीं। उन्होंने ट्रॉफी का अनावरण किया। दीपिका के साथ स्पैनिश फुटबॉल प्लेयर इकर कैसिलास भी थे। वह पहली भारतीय हैं जिन्हें यह सम्मान मिला लेकिन सोशल मीडिया पर यूजर्स ने उनके आउटफिट को लेकर ट्रोलिंग शुरू कर दीं। दीपिका अंतरराष्ट्रीय फैशन लेबल लुई विटन (Louis Vuitton) की अंबेसडर हैं। ट्रॉफी अनावरण के मौके पर उन्होंने लुई विटन का आउटफिट कैरी किया।

इवेंट से पहले नर्वस थीं दीपिका
दीपिका ने फैशन लेबल के साथ एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह इवेंट के लिए तैयार होती दिखीं। उन्होंने बताया कि वह इवेंट में जाने के लिए बहुत नर्वस हैं और बहुत आभारी भी हैं। दीपिका फुटबॉल और एक किताब पर साइन करती दिख रही हैं। कैप्शन में लिखा गया, ‘फीफा वर्ल्ड कप 2022 फाइनल दीपिका पादुकोण के साथ। हाउस अंबेसडर लुई विटन के साथ तैयार हैं।‘
 

ड्रेस पर क्या बोलीं दीपिका
फीफा को लेकर दीपिका पहली बार दोहा पहुंचीं। वीडियो में दीपिका ने कहा, ‘यह वाकई बहुत गर्व की बात है।‘ दीपिका की ड्रेस को Nicolas Ghesquière किया। उन्होंने अपने ड्रेस के बारे में कहा, ‘यह बहुत स्पेशल लुक है जिसे मेरे दोस्त निकोलस ने बनाया। मुझे जो इसके बारे में सबसे ज्यादा पसंद है वह यह है कि ट्रॉफी अनावरण के लिए यह बिल्कुल बहुत सही है। साथ ही यह बहुत कम्फर्टेबल है।‘ 

अगले साल रिलीज होगी फिल्म
दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो ‘पठान‘ 25 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। फीफा वर्ल्ड कप फाइनल के दौरान फिल्म के को-एक्टर शाहरुख खान भी कतर में मौजूद थे। उन्होंने स्टूडियो में मैच से पहले फिल्म का प्रमोशन किया। 
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें