Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़deepika padukone clearly seen in amrita character in Brahmastra Ott vresion did ayan mukerji edited

ब्रह्मास्त्र के ओटीटी वर्जन में साफ दिखीं दीपिका पादुकोण, अयान मुखर्जी ने बाद में किया एडिट?

Deepika Padukone In Brahmastra Ott: ब्रह्मास्त्र के ओटीटी वर्जन की एक क्लिप लोगों के रोंगटे खड़े कर रही है। इसमें दीपिका एकदम क्लीयर दिखाई दे रही हैं। लोगों को अब देव के रोल के खुलासे का इंतजार है।

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईWed, 9 Nov 2022 01:13 PM
share Share

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है। फिल्म से जुड़ी एक क्लिप वायरल हो रही है जिसे देखकर लोग सबसे बड़ा सस्पेंस खुलने का दावा कर रहे हैं। इस क्लिप में देव की मां अमृता के रोल में दीपिका पादुकोण का चेहरा दिखाया गया है। बता दें कि थिएटर में फिल्म देखने वाले लोगों में यह सस्पेंस था कि मूवी में रणबीर को गोद में लिए जो फीमेल ऐक्टर दिखाई गई है वह कौन है। कई लोग कयास लगा रहे थे कि वह दीपिका पादुकोण हैं। अब ओटीटी वर्जन में उनका चेहरा साफ दिखाई दे रहा है। 

26 सेकंड्स का रोंगटे खड़े करने वाला सीन

फिल्म ब्रह्मास्त्र के दूसरे भाग में देव और अमृता यानी रणबीर के माता-पिता का रोल कौन निभाएगा इस बात के चर्चे लंबे वक्त से हैं। दर्शकों ने गेस किया था कि फिल्म में दीपिका की झलक दिखी है। वहीं देव का रोल कौन निभाएगा यह सस्पेंस अभी भी बरकरार है। दीपिका की क्लिप और तस्वीरें ट्विटर पर कई लोगों नेसाझा की हैं। इनमें दीपिका पादुकोण एकदम क्लीयर दिखाई दी हैं। 26 सेकंड का यह सीन धड़कनें बढ़ाने वाला है। फिल्म देखने वालों ने इस क्लिप पर तरह-तरह के कमेंट्स दिए हैं।

अयान ने कही थी एडिटिंग की बात

कुछ लोगों का मानना है कि फिल्म को ओटीटी के लिए एडिट किया गया है। इसी दौरान दीपिका का विजुअल क्लीयर किया गया ताकि दर्शकों का इंट्रेस्ट पार्ट 2 के लिए बढ़ सके। बता दें कि अयान मुखर्जी ने बॉलीवुड हंगामा को बताया था कि फिल्म के कुछ ओटीटी रिलीज से पहले उन्होंने एडिट किए थे। बताया था कि ओटीटी पर शिवा ईशा का लव ग्राफ चेंज किया गया है। कुछ डायलॉग्स बदले गए हैं साथ ही जहां आलिया-रणबीर के एक्सप्रेशंस नहीं नहीं कैच हो पाए थे उन्हें एडिट किया गया है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें