Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Brahmastra Part One Shiva Defeats RRR and Pushpa as Google Reveals Most Searched Bollywood Movies of 2022 - Entertainment News India

साल 2022 में Google पर सबसे ज्यादा सर्च की गई 'ब्रह्मास्त्र', जानिए किस पोजिशन पर हैं RRR और KGF2

Google Most Searched Movies 2022: साल 2022 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की गई फिल्मों के टाइटल की बात करें तो पहले नंबर पर ब्रह्मास्त्र है और दूसरे नंबर पर है यश की ब्लॉकबस्टर मूवी KGF2।

Puneet Parashar लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीWed, 7 Dec 2022 10:55 AM
share Share

गूगल की साल 2022 में सबसे ज्यादा सर्च की गई फिल्मों की लिस्ट आ गई है। इस ट्रेंड में देखा गया है कि पिछले 11 महीने से ज्यादा वक्त में किस फिल्म के नाम को सबसे ज्यादा सर्च किया गया है। जहां एक तरफ माना जा रहा था कि साउथ की कोई फिल्म इस लिस्ट में बाजी मारेगी वहीं आपको बता दें कि इस फिल्म में अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' ने पहली पोजिशन हासिल कर ली है।

कितने बजट में बनी थी ब्रह्मास्त्र पार्ट वन - शिवा?
रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की फिल्म 'Brahmastra Part One - Shiva' ने KGF: Chapter 2, RRR, Kantara और The Kashmir Files जैसी फिल्मों को भी पछाड़ दिया है। भारत की पहली अस्त्रावर्स मूवी 'ब्रह्मास्त्र' मोस्ट अवेटेड मूवी थी जिसे 2D, 3D और IMAX में रिलीज किया गया था। तकरीबन 400 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख खान का कैमियो भी था, जिस पर मेकर्स अलग से फिल्म बनाने पर विचार कर रहे हैं।

कब आएगा 'ब्रह्मास्त्र' का दूसरा पार्ट?
फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो ब्रह्मास्त्र पार्ट वन में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा नागार्जुन और अमिताभ बच्चन जैसे सितारों ने काम किया था। फिल्म का पहला पार्ट तैयार करने में अयान मुखर्जी को तकरीबन 10 साल का वक्त लग गया, लेकिन उन्होंने बताया है कि दूसरे पार्ट के लिए दर्शकों को इतना इंतजार नहीं करना होगा। दूसरा पार्ट 2 से 3 साल के भीतर बॉक्स ऑफिस पर रिलीज कर दिया जाएगा।

किस पोजिशन पर है RRR और 'पुष्पा'?
साल 2022 में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की गई फिल्मों के टाइटल की बात करें तो पहले नंबर पर ब्रह्मास्त्र है और दूसरे नंबर पर है यश की ब्लॉकबस्टर मूवी KGF2. इसके बाद कश्मीर फाइल्स और RRR को सबसे ज्यादा सर्च किया गया है। साउथ की लोकप्रिय फिल्म कांतारा और पुष्पा को क्रमशः पांचवी और छठवी पोजिशन मिली है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें