Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Brahmastra dialogue writer Hussain Dalal got married celebs congratulate him

‘ब्रह्मास्त्र’ के डायलॉग राइटर ने किया निकाह, आलिया भट्ट-मौनी राय ने दी बधाई

राइटर और एक्टर हुसैन दलाल (Hussain Dalal) शादी के बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। उनके पोस्ट पर आलिया भट्ट से लेकर मौनी राय तक ने कमेंट किया है।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 13 Dec 2022 04:44 PM
share Share

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र‘ के डायलॉग राइटर और एक्टर हुसैन दलाल (Hussain Dalal) शादी के बंधन में बंध गए हैं। मंगलवार को उन्होंने एक निजी समारोह में गर्लफ्रेंड जीबा से निकाह किया। हुसैन ने तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर साझा की हैं। निकाह सेरेमी में जीबा ने पेस्टल ग्रीन कलर का लहंगा पहना जिस पर जरी का काम किया गया है। इसके साथ उन्होंने रेड बॉर्डर का शीयर दुपट्टा लिया। उन्होंने पर्ल चोकर गले में पहना और कानों में  झुमके पहने। दूसरी तरफ हुसैन ने मैचिंग ग्रीन कलर का बंदगला कुर्ता कैरी किया। 

ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी
हुसैन ने प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन की भी तस्वीरें शेयर की हैं। ऑफ व्हाइट आउटफिट के साथ उन्होंने गोल्डन पगड़ी और कलगी मैच की। दूसरी तरफ जीबा ने सिल्वर क्रिस्टल पिंक लहंगा पहना था। हुसैन ने तस्वीरों के साथ कैप्शन में लिखा, ‘जब पैनडेमिक चरम पर था तब जीबा मेरी जिंदगी में आई थी और जब दुनिया को कोई इलाज या जवाब नहीं मिल था मुझे मेरा प्यार मिल गया था। हम पहली बार अजनबियों की तरह नहीं बल्कि उन प्रेमियों की तरह थे जो सदियों से नहीं मिले थे और इससे पहले कि मैं अपना मन बना पाता मेरा दिल जानता था... मेरा दिल जानता था। जीबा ने मुझे प्यार का एहसास कराया कि प्यार कैसा होना चाहिए। करीब एक साल बाद अब हम यहां हैं। अपनी किस्मत को महसूस कर रहे हैं।‘
 

सेलेब्स के कमेंट्स
पोस्ट पर आलिया भट्ट ने कमेंट किया, ‘कितनी प्यारी है, बधाई।‘ कृतिका कामरा लिखती हैं, ‘बहुत बहुत सुंदर। आप दोनों और आपकी लव स्टोरी।‘ मौनी राय ने कहा, ‘ढेर सारी बधाई।‘ उनके अलावा सयानी गुप्ता, मल्लिका दुआ, सुमित व्यास, अहाना कुमरा सहित अन्य सेलेब्स ने बधाइयां दीं।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें