Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Brahmastra 2 Ranbir Kapoor to play Dev and romance with Deepika Padukone as per reports same as Prabhas in Baahubali - Entertainment News India

'बाहुबली' के प्रभास को कॉपी करेंगे रणबीर कपूर! 'ब्रह्मास्त्र 2' में करेंगे दीपिका पादुकोण संग रोमांस, जानें कैसे

ब्रह्मास्त्र के ओटोटी रिलीज के बाद ये तो साफ हो गया है कि अमृता के किरदार में दीपिका पादुकोण हैं, लेकिन देव के किरदार को लेकर अब भी खबरों का बाजार गर्म है, ऐसे में देव को लेकर नई थ्योरी सामने आई है।

Avinash Singh हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 12 Nov 2022 02:54 AM
share Share

अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt),  मौनी रॉय (Mouni Roy) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) स्टारर ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) 9 सितंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और नागार्जुन (nagarjuna) का भी स्पेशल कैमियो था। फिल्म ने पहले बॉक्स ऑफिस पर धमाल किया और इसके बाद ओटोटी रिलीज के वक्त भी खूब वाहवाही लूटी। फिल्म के ओटोटी रिलीज के बाद ये तो साफ हो गया है कि अमृता/जल अस्त्र के किरदार में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हैं, लेकिन देव के किरदार को लेकर अब भी खबरों का बाजार गर्म है। ऐसे में अब ब्रह्मास्त्र 2 (Brahmastra 2) से जुड़ी एक नई थ्योरी सामने आई है।

रणबीर ही निभाएंगे देव का किरदार
ब्रह्मास्त्र 2 में देव के किरदार के लिए रणवीर सिंह, ऋतिक रोशन और यश का नाम सामने आ चुका है। वहीं अब मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हो सकता है कि फिल्म 'ब्रह्मास्त्र-  देव' में देव के किरदार में रणबीर कपूर नजर आ सकते हैं। चूंकि शिवा, देव का बेटा है और ऐसे में रणबीर ही फिल्म में देव का किरदार निभा सकते हैं, जिससे लुक की भी दिक्कत नहीं होगी। अगर ऐसा होता है तो रणबीर कपूर, ब्रह्मास्त्र 2 में दीपिका पादुकोण के साथ रोमांस करते नजर आएंगे।

प्रभास का क्यों हो रहा है जिक्र?
रणबीर कपूर के ब्रह्मास्त्र में देव के किरदार निभाने के साथ ही प्रभास और बाहुबली का जिक्र भी तेज हो गया है। दरअसल याद दिला दें कि इससे पहले सुपरहिट फिल्म बाहुबली में प्रभास ने भी बाप बेटे दोनों का किरदार निभाया था। प्रभास ने अमरेंद्र और महेंद्र बाहुबली का किरदार निभाकर दर्शकों का दिल जीता था। वहीं कहा जा रहा है कि ब्रह्मास्त्र 2 में देव और शिवा दोनों का किरदार रणबीर कपूर निभा सकते हैं।

250 करोड़ से अधिक का कलेक्शन
अगर वाकई में ब्रह्मास्त्र 2 में दीपिका और रणबीर रोमांस करते दिखते हैं तो फैन्स के लिए ये देखना मजेदार होगा, क्योंकि एक वक्त पर दोनों रियल लाइफ में रिलेशनशिप में थे। याद दिला दें कि फिल्म ने पहले दिन 36 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में 120.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं पहले हफ्ते 168.75 और दूसरे हफ्ते 222.30 करोड़ रुपये की कमाई की। फिल्म का कुल कलेक्शन करीब 250 करोड़ रुपये हो गया था।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें