Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Brahmastra 2 makers approached Vijay Devarakonda for the role of Dev as per report

Brahmastra 2: क्या साउथ के भरोसे मेकर्स? ‘देव’ के रोल के लिए इस बड़े एक्टर को किया अप्रोच

अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र 2 की कहानी देव के किरदार के आस-पास रहेगी। साउथ के कलाकारों का जिस तरह इन दिनों बोलबाला है उसे देखते हुए ऐसा लग रहा है मेकर्स साउथ एक्टर को लेना चाहते हैं।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईMon, 7 Nov 2022 02:23 PM
share Share

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र को दर्शकों की ओर से अच्छी प्रतिक्रिया जरूर मिली लेकिन फिल्म का मजाक भी खूब बना। चाहे उसके वीएफएक्स रहे हों या डायलॉग, सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर मीम्स बनाए गए। पहले पार्ट की सफलता के बाद अब मेकर्स दूसरे पार्ट में जुट गए हैं। ब्रह्मास्त्र 2 की कहानी देव के किरदार के आस-पास रहेगी। साउथ के कलाकारों का जिस तरह इन दिनों बोलबाला है उसे देखते हुए ऐसा लग रहा है मेकर्स साउथ एक्टर को लेना चाहते हैं।

इस एक्टर को किया अप्रोच

देव के रोल के लिए पिछले कुछ दिनों से कई नामों पर चर्चा रही। पहले ऋतिक रोशन और रणवीर सिंह का नाम सामने आया। उनके अलावा एक्टर यश को भी अप्रोच किया गया था। तीनों में से किसी ने भी दूसरे पार्ट को साइन नहीं किया है। अब लेटेस्ट खबर है कि मेकर्स ने लाइगर स्टार विजय देवरकोंडा से संपर्क किया है। 

साउथ एक्टर का मिलेगा फायदा

बॉलीवुड हंगामा ने अपनी रिपोर्ट में ब्रह्मास्त्र 2 से जुड़े सूत्र के हवाले से बताया, ‘हां तीनों एक्टर्स से संपर्क किया गया था लेकिन अब करण, विजय को लेने की सोच रहे हैं। दोनों ने लाइगर में साथ काम किया है और एक दूसरे के बीच अच्छी बॉन्डिंग बन गई है। इसलिए इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं है।‘ सूत्र ने आगे कहा, ‘अगर विजय देव के लिए ब्रह्मास्त्र 2 साइन कर लेते हैं तो फिल्म को फायदा मिलेगा क्योंकि साउथ का एक बड़ा नाम फिल्म से जुड़ेगा।‘

2025 में आएगी फिल्म

बता दें कि ब्रह्मास्त्र 2 में रणबीर और आलिया के किरदारों की कहानी आगे बढ़ेगी। साथ ही नए पात्र भी जुड़ेंगे। एक बार कास्टिंग हो जाने के बाद ब्रह्मास्त्र का शेड्यूल तय होगा। फिल्म 2025 में बड़े पर्दे पर आएगी।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें