Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Box Office Report Kiara Advani Kartik Aaryan Satyaprem Ki Katha Day 1 Prabhas Adipurush Day 14 Collection

Box Office: 'सत्यप्रेम की कथा' के आते ही लाखों में सिमटी 'आदिपुरुष' की कमाई, जानिए किसने किया कितना कलेक्शन

Box Office Collection Report: विवाद और विरोध की वजह 'आदिपुरुष' की कमाई घटते जा रही है। वहीं, 'सत्यप्रेम की कथा' के आने की वजह से फिल्म की कमाई में आ रही गिरावट की रफ्तार और तेज हो गई है।

Vartika Tolani लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 30 June 2023 01:40 AM
share Share

रोमांटिक-ड्रामा फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' के पहले दिन का कलेक्शन सामने आ गया है। सामने आई रिपोर्ट को देखकर यह साफ पता चल रहा है कि कियारा आडवाणी और कार्तिक आर्यन की फिल्म को बकरीद का पूरा फायदा मिला है। वहीं, छुट्टी के बावजूद ओम राउत के निर्देशन में बनी फिल्म 'आदिपुरुष' को गिरावट का सामना करना पड़ा। आइए जानते हैं गुरुवार के दिन किस फिल्म ने कितने करोड़ रुपये की कमाई की है।

सत्यप्रेम की कथा
कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद से ज्यादा का कलेक्शन किया है। ट्र्रेड एनालिस्ट का मानना था कि फिल्म पहले दिन 'शहजादा' की ही तरह 6 से 7 करोड़ रुपये तक की कमाई करेगी। लेकिन, ईद की वजह से 'सत्यप्रेम की कथा' ने ओपनिंग डे पर 9 करोड़ रुपये का कारोबार कर डाला। कहा जा रहा है कि पॉजिटिव वर्ड ऑफ माउथ की वजह से वीकेंड पर फिल्म की कमाई में और इजाफा हो सकता है।

आदिपुरुष
'सत्यप्रेम की कथा' के आते ही 'आदिपुरुष' की कमाई में 41 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई। फिल्म ने बुधवार के दिन 1.55 करोड़ रुपये की कमाई की थी। वहीं Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, गुरुवार के दिन फिल्म मात्र 0.90 करोड़ रुपये का ही कारोबार कर पाई है। इसके साथ ही, फिल्म की कुल कमाई 281.98 करोड़ रुपये तक जा पहुंची है। फिल्म की कमाई की रफ्तार देखते हुए यह अनुमान लगाया जा रहा है कि फिल्म भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये तक का भी कलेक्शन नहीं कर पाएगी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें