Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़bollywood top 10 news navya naveli nanda and meezan jafferey relationship rumour and kareena pregnancy news

नव्या और मीजान के रिलेशन पर फिर चर्चा तेज, ज्योतिषी ने बताया करीना के घर बेटा होगा या बेटी, पढ़ें टॉप खबरें

1. बेटा या बेटी? किसे जन्म देंगी करीना कपूर खान, जानें- फैन्स और ज्योतिषी का क्या है कहना बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक ओर जहां करीना...

Surya Prakash हिन्दुस्तान , मुंबईFri, 29 Jan 2021 02:34 PM
share Share

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक ओर जहां करीना कपूर के प्रेग्नेंसी से जुड़े सोशल मीडिया पोस्ट्स को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर सोशल मीडिया पर करीना के होने वाले दूसरे बच्चे को लेकर भी फैन्स ने कयास लगाने शुरू कर दिए हैं। दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर कई फैंस इस बात को लेकर भविष्यवाणी करते दिख रहे हैं कि क्या करीना कपूर खान का दूसरा बच्चा लड़का होगा या लड़की। कई फैंस सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर अपनी इच्छा जाहिर कर चुके हैं। कुछ फैंस चाहतें हैं कि करीना कपूर खान और सैफ अली खान के पहले बेटे तैमूर अली खान को एक बहन की जरूरत है तो वहीं कई फैंस के कहना है कि दो भाइयों की जोड़ी बेहतर रहेगी। 

अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा की मीजान जाफरी से रिलेशनशिप को लेकर अकसर चर्चाएं होती रहती हैं, लेकिन अब तक कुछ आधिकारिक तौर पर दोनों की ओर से नहीं कहा गया है। इस बीच नव्या नवेली नंदा की एक पोस्ट से ये कयास फिर से तेज हो गए हैं। दरअसल नव्या नवेली नंदा ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मीजान जाफरी को बधाई देते हुए एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में मीजान जाफरी सर्टिफिकेट और ट्रॉफी लिए नजर आ रहे हैं। दरअसल मीजान जाफरी  को मंगेश हदावले की मूवी 'मलाल' के लिए बेस्ट डेब्यू का अवॉर्ड मिला है। 

मनोरंजन की दुनिया में ग्रीक गॉड के नाम से मशहूर ऋतिक रोशन और बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दीपिका पादुकोण के फैंस के लिए बड़ी खुशखबरी सामने आई है। स्पॉटब्वॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक जल्दी ही ये दोनों सितारे फिल्म में एक साथ नजर आ सकते हैं। वहीं सोशल मीडिया पर इसको लेकर फैंस ने अपनी प्रतिक्रियाएं देना भी शुरू कर दी हैं। दरअसल ऐसी खबरें सामने आ रही हैं कि प्रोड्यूसर मधु मंटेना एक बड़े बजट के साथ रामायण बनाने जा रहे हैं। ऐसा भी कहा जा रहा है कि इस फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण मुख्य किरदारों में नजर आएंगे। बताया जा रहा है कि ऋतिक रोशन जहां भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे तो वहीं दीपिका पादुकोण सीता के किरदार में दिखेंगी। हालांकि सितारों की ओर से अभी तक इस खबर की आधिकारिक पुष्टी नहीं हुई है।

एक सिरफिरे आशिक की ओर से चाकू से किए गए हमले में बुरी तरह घायल हुईं मालवी मल्होत्रा अब वापसी के लिए तैयार हैं। उड़ान मूवी की एक्ट्रेस मालवी मल्होत्रा पर बीते साल नवंबर में एक सिरफिरे आशिक ने चाकू से हमला किया था। सिरफिरे आशिक ने उनके पेट और हाथों पर चाकू से वार कर दिया था और भाग निकला था। शादी के प्रस्ताव को खारिज करने पर उसने माल्वी मल्होत्रा पर अटैक कर दिया था। SpotboyE की रिपोर्ट के मुताबिक मालवी मल्होत्रा ने बताया है, 'मैं जल्दी ही एक नए प्रोजेक्ट पर आगे बढ़ने की तैयारी में हूं। मैं डॉक्टर की ओर से प्रोजेक्ट पर आगे बढ़ने के लिए मंजूरी का इंतजार कर रही हूं।'

तारक मेहता का उल्टा चश्मा और कुंडली भाग्य जैसे टीवी सीरियल अब टीआरपी चार्ट में टॉप पर नहीं रह गए हैं। जनवरी महीने के तीसरे सप्ताह की टीआरपी रेटिंग में रूपा गांगुली और सुधांशु पांडे के शो 'अनुपमा' को पहला नंबर मिला है। यह शो रिलीज होने के बाद से ही लोकप्रिय है और पहले नंबर पर बना हुआ है। इसके अलावा बीते सप्ताह की तरह ही 'इमली' सीरियल भी टीआरपी में छाया हुआ है। इस सीरियल को दूसरा नंबर मिला है। इस सीरियल में गश्मीर महाजनी, सुम्बुल तौकीर और मयूरी देशमुख शामिल हैं। लॉकडाउन के बाद से इस शो की लोकप्रियता में इजाफा देखने को मिला है। इसके अलावा नया शो 'गुम है किसी के प्यार में' भी काफी पॉप्युलर हुआ है। टीआरपी चार्ट में इस सीरियल को तीसरा स्थान मिला है। बेहद कम वक्त में इस सीरियल ने अपनी पहचान कायम की है। इस शो में रोमांस की कॉम्पलिकेटेड  स्टोरी को लोगों ने काफी पसंद किया है। लंबे समय से लोकप्रिय सीरियल कुंडली भाग्य को टीआरपी रेटिंग में चौथा नंबर मिला है। हालांकि शो की टीआरपी में बड़ी गिरावट आई है। नए शोज के आने के बाद से यह पहले की बजाय चौथे नंबर पर आ गया है। 

मिर्जापुर वेब सीरीज के प्रोड्यूसर्स फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की गिरफ्तारी पर इलाहाबाद हाई कोर्ट ने रोक लगा दी है। फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी ने अपने खिलाफ दायर एफआईआर को भी रद्द कराने के लिए हाई कोर्ट में याचिका दाखिल की है। इससे पहले 17 जनवरी को मिर्जापुर वेब सीरीज के निर्माताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई थी। मिर्जापुर कोतवाली देहात पुलिस स्टेशन में दर्ज एफआईआर में मेकर्स पर आरोप था कि उन्होंने वेब सीरीज के जरिए जिले की छवि को खराब करने का काम किया है। इसके अलावा इस शो से धार्मिक और सामाजिक भावनाएं आहत होने का आरोप भी लगाया गया था। 

सुपरस्टार सलमान खान ने इंडस्ट्री में ऐसे तमाम लोगों की मदद की है, जो आज फिल्मी दुनिया के नामी सितारे हैं। यही नहीं टेलीविजन इंडस्ट्री में काम करने वाले कलाकारों के लिए भी वह दिलदार रहे हैं। टीवी शो 'अलादीन: नाम तो सुना होगा' के एक्टर सिद्धार्थ निगम का कहना है कि सलमान खान के चलते ही एक बार उनकी सैलरी में इजाफा हुआ था। सिद्धार्थ निगम ने सलमान की दिलदारी का किस्सा बताते हुए कहा था कि मैं कलर्स के सीरियल अशोका की शूटिंग कर्जत में कर रहा था। इसी दौरान सलमान खान भी वहां एक फिल्म की शूटिंग के लिए आए थे। उस दौरान हम दोनों एक ही जिम में काम वर्कआउट करते थे। इसी के बीच दबंग एक्टर सलमान खान ने मुझसे मेरी सैलरी पूछी थी।

एक्टर सलमान खान भले ही आज लग्जरी लाइफ जी रहे हैं और स्टारडम एंजॉय कर रहे हैं, लेकिन एक वक्त ऐसा भी था, जब उन्होंने महज 75 रुपये में काम किया था। एक इंटरव्यू में सलमान खान ने बताया था कि उन्हें पहली सैलरी के तौर पर महज 75 रुपये ही मिले थे। यह पैसे उन्हें एक डांसर के तौर पर मिले थे। दरअसल उन्होंने ताज होटल में एक परफॉर्मेंस दी थी, जिसके लिए उन्हें यह रकम मिली थी। इसके बाद सॉफ्ट ड्रिंक ब्रांड कैम्पा कोला की ओर से उन्हें 750 रुपये की सैलरी मिली थी। यही नहीं सलमान खान को अपनी पहली ब्लॉकबस्टर मूवी 'मैंने प्यार किया' के लिए भी महज 31,000 रुपये ही मिले थे। इसके बाद उनकी कमाई बढ़कर 75,000 रुपये हो गई थी।

महिलाओं पर आधारित फिल्में करने वालीं कंगना रनौत अब देश की पूर्व पीएम इंदिरा गांधी का रोल प्ले करने की तैयारी में हैं। एक्ट्रेस ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है। कंगना रनौत ने एक फैन पेज के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा है, 'यह एक आइकॉनिक महिला को लेकर मेरा फोटोशूट है, जो मैंने करियर की शुरुआत में किया था। मुझे इस बारे में पता नहीं था कि एक दिन उनका रोल मुझे स्क्रीन पर प्ले करने का मौका मिलेगा।' कंगना रनौत ने जिस ट्वीट को शेयर किया है, उसमें वह इंदिरा गांधी के लुक में नजर आ रही हैं। हालांकि अभी इंदिरा गांधी पर बन रही फिल्म का नाम फाइनल नहीं हुआ है। 

पपराज़ी को स्टार किड्स की फोटो क्लिक करना बहुत पसंद है। तैमूर अली खान हों या अबराम खान, ये उनकी फोटोज क्लिक करने के किसी भी मौके को गंवाते नहीं हैं। अभी हाल ही में, पापाराजी ने सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के साथ शाहरुख खान और गौरी खान के बड़े बेटे आर्यन खान की फोटोज क्लिक की हैं। इन फोटोज को देखकर लगता है कि ये दोनों स्टार किड्स क्रिकेट मैच खेल रहे थे। इसी दौरान मैदान से बाहर निकलते समय कि उनकी फोटोज सामने आई हैं। आर्यन खान और अहान शेट्टी इस दौरान सिंपल एथलेटिक वियर में देखे गए। जहां आर्यन पूरी तरह से काले रंग के कपड़े में थे, वहीं अहान शेट्टी ने एक सफेद टी-शर्ट और काले रंग का लोवल पहन रखा था। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें