Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bollywood Highest 1st 5 Days Collection Movies Shah Rukh Khan Jawan Pathaan Ranbir Kapoor Animal Sunny Deol Gadar 2 Yash KGF 2

शुरुआती पांच दिनों में सबसे अधिक कमाई करने वाली टॉप 5 फिल्में, तीसरे पर आई एनिमल और पांचवें पर केजीएफ 2

साल 2023 सिनेमा के लिए काफी शानदार साबित हुआ है। इस रिपोर्ट में आपको बताते हैं कि घरेलू बॉक्स ऑफिस पर शुरुआती पांच दिनों में सबसे अधिक कमाई करने वाली पांच फिल्में कौनसी हैं? लिस्ट में तीसरे पर एनिमल..

Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईWed, 6 Dec 2023 08:10 AM
share Share

Bollywood Highest 1st 5 Days Collection Movies: साल 2023 सिनेमा के लिए काफी कड़क साबित होता दिख रहा है। इस साल कई फिल्मों ने ताबड़तोड़ कमाई की, जिसे काफी पसंद किया गया। इस साल बीते सालों के मुकाबले अधिक फिल्मों ने 100 करोड़ क्लब में एंट्री मारी। वहीं साल के खत्म होने से पहले सालार और डंकी जैसी फिल्में बाकी हैं। वैसे शुरुआती पांच दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट सामने आ गई है। 

पांच दिनों में सबसे अधिक कमाई करने वाली पांच फिल्में
सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक पांच दिनों में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्मों की लिस्ट में पहले नंबर पर शाहरुख खान की जवान है। वहीं दूसरे नंबर पर भी किंग खान का ही जलवा है और पठान है। इसके बाद तीसरे नंबर पर रणबीर कपूर की एनिमल, चौथे नंबर पर सनी देओल की गदर 2 और पांचवें नंबर पर केजीएफ चैप्टर 2 है। नीचे जानें इन पाचों को कलेक्शन...

फिल्म: जवान
शुरुआती पांच दिनों का कलेक्शन:282.58 करोड़ रुपये
वर्ल्डवाइड कमाई:1160 करोड़ रुपये 

फिल्म:पठान
शुरुआती पांच दिनों का कलेक्शन: 271 करोड़ रुपये
वर्ल्डवाइड कमाई:1055 करोड़ रुपये 

फिल्म: एनिमल
शुरुआती पांच दिनों का कलेक्शन: 250.66 करोड़ रुपये 
वर्ल्डवाइड कमाई:481 करोड़ रुपये 
(फिल्म थिएटर्स में जारी है)
 

फिल्म:गदर 2
शुरुआती पांच दिनों का कलेक्शन: 228.98 करोड़ रुपये
वर्ल्डवाइड कमाई: 686 करोड़ रुपये 

फिल्म: केजीएफ चैप्टर 2
शुरुआती पांच दिनों का कलेक्शन: 219.56 करोड़ रुपये
वर्ल्डवाइड कमाई: 1215
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें