Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bollywood celebs in South indian movies Amitabh Janhvi Kiara Saif Disha Deepika Padukone Project K Jr NTR Ram Charan Prabhas

साउथ की फिल्मों में धमाका करेंगे ये 6 बॉलीवुड सेलेब्स, एक्ट्रेसेस की बनेगी सूर्या-राम चरण संग जोड़ी

बॉलीवुड सेलेब्स जल्दी ही कुछ साउथ इंडियन फिल्मों में नजर आएंगे। बात बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की करें तो उनकी जोड़ी तमिल स्टार सूर्या से लेकर आरआरआर फेम राम चरण तक के साथ देखने को मिलेगी।

Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 16 April 2023 05:05 AM
share Share

बीते कुछ वक्त में जहां बॉलीवुड फिल्मों में कई साउथ इंडियन सेलेब्स की एंट्री हुई है तो दूसरी ओर साउथ इंडियन फिल्मों में भी बॉलीवुड एक्टर्स नजर आने लगे हैं। ऐसे में एक नजर उन बॉलीवुड सेलेब्स पर जो जल्दी ही साउथ इंडियन फिल्मों में नजर आएंगे। हालांकि इन साउथ फिल्मों में से अधिकतर तो पैन इंडिया फिल्म रहेंगी। वहीं कुछ के बारे में पुख्ता तौर पर जानकारी सामने नहीं आई है।

अमिताभ बच्चन: 80 वर्षीय अमिताभ बच्चन उम्र के इस पड़ाव पर भी काफी एक्टिव हैं और बैक टू बैक फिल्मों में अपना दम दिखा रहे हैं। अमिताभ बच्चन एक ओर जहां टीवी और बॉलीवुड में एक्टिव हैं तो दूसरी ओर साउथ फिल्मों में भी दम दिखाएंगे। अमिताभ बच्चन जल्दी ही प्रभास के साथ फिल्म प्रोजेक्ट के में नजर आएंगे। 

जाह्नवी कपूर:  अपनी खूबसूरती और सेक्सी अंदाज से सभी का दिल जीतने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर के भी खाते में साउथ की फिल्म आ गई है। जाह्नवी कपूर, जूनियर एनटीआर के साथ एक फिल्म में नजर आएंगी। हालांकि फिल्म का नाम अभी कंफर्म नहीं हुआ है और उसे एनटीआर 30 कहा जा रहा है। 

दिशा पाटनी:  बता दें कि बॉलीवुड की ग्लैमरस एक्ट्रेस दिशा पाटनी भी साउथ फिल्मों में जलवा बिखेरेंगी। दिशा पाटनी, प्रभास के साथ फिल्म प्रोजेक्ट के के साथ ही सूर्या के साथ फिल्म कंगुवा में भी नजर आएंगी। फिल्म कंगुवा को अभी तक सूर्या 42 कहा जा रहा था और कुछ ही देर पहले फिल्म का नाम ऐलान किया गया है। इसके बाद से ही दिशा पाटनी, ट्विटर पर ट्रेंड कर रही है।

दीपिका पादुकोण: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का सिक्का अब ग्लोबली चलता है। दीपिका पादुकोण, बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड में भी जलवा बिखेर चुकी हैं और कई बड़े इवेंट्स और ब्रांड्स को भी इंडोर्स करती हैं। वहीं दीपिका पादुकोण, प्रभास के साथ साउथ इंडियन फिल्म प्रोजेक्ट के में नजर आएंगी। ये फिल्म पैन इंडिया फिल्म रहेगी।

कियारा आडवाणी: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, आरआरआर एक्टर राम चरण के साथ साउथ इंडियन फिल्म में नजर आएंगी। कियारा आडवाणी और राम चरण की इस फिल्म का नाम अभी फाइनल नहीं हुआ है और उसे फिलहाल में आरसी 50 कहा जा रहा है।

सैफ अली खान: जूनियर एनटीआर की फिल्म एनटीआर 30 में सिर्फ जाह्नवी कपूर ही नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान भी नाम शामिल है। बता दें कि फिल्म के बारे में अधिक जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें