Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bollywood celebrities Onscreen naked Nude Pictures were viral of Ranveer Singh Milind Soman Pooja Bedi Aamir Khan Sherlyn Chopra Sapna Bhavnani vijay deverakonda - Entertainment News India

रणवीर सिंह से पहले चर्चा में रहे इन सेलेब्स के Naked फोटोज, लिस्ट में एक्ट्रेसेस भी शामिल

हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक मैग्जीन के लिए नेकेड फोटोशूट करवाया है। वहीं इससे पहले लाइगर (Liger) एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) का नेकेड पोस्टर खूब चर्चा में था।

Avinash Singh हिन्दुस्तान, मुंबईFri, 22 July 2022 05:43 AM
share Share

बॉलीवुड सेलेब्स कई बार प्रोडक्ट या फिर कुछ अलग कर जाने के लिए ऐसा कुछ कर जाते हैं, जिसकी वजह से वो चर्चा में आ जाते हैं। जिसकी वजह से कभी उन्हें वाहवाही मिलती है तो कभी वो ट्रोल होते हैं। ऐसे ही हटकर कामों में से एक है, सेलेब्स का नेकेड (Naked) होना। हाल ही में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक मैग्जीन के लिए नेकेड फोटोशूट करवाया है। वहीं इससे पहले लाइगर (Liger) एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Devarakonda) का नेकेड पोस्टर खूब चर्चा में था।वैसे ऐसा नहीं है कि ये हाल फिलहाल से ही हो रहा है। इस लिस्ट में आपको बताते हैं उन सेलेब्स के नाम, जो 'नेकेड' होने की वजह से चर्चा में रहे।

रणवीर सिंह: बॉलीवुड के एनर्जी किंग रणवीर सिंह फिलहाल में अपने न्यूड फोटोशूट्स की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में पेपर मैग्जीन के लिए करवाए गए रणवीर सिंह के फोटोशूट्स सामने आए हैं। इन फोटोज में रणवीर सिंह न्यूड नजर आ रहे हैं। फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिन पर एक ओर जहां मीम्स वायरल हो रहे हैं तो दूसरी ओर सोशल मीडिया यूजर्स रणवीर की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

विजय देवरकोंडा: इन दिनों फिल्म लाइगर को लेकर चर्चा में बने हुए अभिनेता विजय देवरकोंडा का भी नाम इस लिस्ट में हैं। कुछ वक्त पहले विजय का एक पोस्टर सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिस में वो नेकेड नजर आ रहे थे। फोटो में विजय के पास सिर्फ एक गुलदस्ता था। विजय का ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, और सोशल मीडिया यूजर्स उसकी तारीफ करते नजर थक रहे थे। विजय देवरकोंडा इसकी वजह से काफी लंबे वक्त तक सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहे।

आमिर खान: याद दिला दें कि सिर्फ विजय देवरकोंडा ही नहीं है, जिन्होंने फिल्म के पोस्टर के लिए कपड़े उतार दिया। उनसे पहले ये काम बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट एक्टर आमिर खान भी कर चुके हैं। आमिर खान की फिल्म पीके से एक ऐसा ही पोस्टर सामने आा था, जिस में वो सिर्फ एक रेडियो के साथ नेकेड नजर आ रहे थे। याद दिला दें कि फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाका किया था।

मिलिंद सोमन: सुपर मॉडल कहलाने वाले मिलिंद सोमन ने 90 के दशक में ही एक फोटोशूट के लिए कपड़े उतार दिए थे। 1995 में मिलिंद ने एक विज्ञापन के लिए मॉडल के लिए साथ नेकेड पोज किया था। वहीं कुछ वक्त पहले अपने 55वें बर्थडे पर भी मिलिंद ने एक तस्वीर शेयर की थी, जिस में वो एक बीच पर न्यूड रनिंग करते दिखते थे। इस तस्वीर के चलते मिलिंद विवादों में भी आ गए थे और उनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया था।

पूजा बेदी: अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ को लेकर खूब चर्चा में रहने वालीं पूजा बेदी का भी नाम इस लिस्ट में शुमार है। पूजा बेदी ने 90 के दशक में एक कंडोम के विज्ञापन के लिए नेकेड पोज किया था, हालांकि रिलीज के कुछ ही वक्त बाद कंडोम का ऐड भारत में बैन कर दिया गया था। पूजा को उस वक्त उनके इस बोल्ड स्टेप के लिए काफी सराहा भी गया था, लेकिन दूसरी ओर उन्हें काफी खरी खोटी भी सुनने को मिला था।

शर्लिन चोपड़ा: एक वक्त था जब शर्लिन चोपड़ा का नाम अक्सर विवादों में ही रहता था। बताया जाता है कि फिल्म कामसूत्र 3डी में शर्लिन के कई टॉपलेस और न्यूड सीन्स थे। वहीं फिल्म के शूटिंग सेट से नेकेड होकर कॉफी पीते उनकी तस्वीर भी काफी चर्चा में रही थी। इसके साथ ही शर्लिन प्लेबॉय मैग्जीन के लिए भी नेकेड फोटोशूट करवा चुकी हैं।

सपना भवनानी: सपना भवनानी एक फेमस हेयरस्टाइलिस्ट्स हैं, जो बिग बॉस के सीजन 6 में भी नजर आ चुकी हैं। सपना भवनानी बिग बॉस के वक्त काफी चर्चा में रही थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सपना भवनानी ने पेटा के विज्ञपान के लिए अपने कपड़े उतार दिए थे और नेकेड पोज किया था।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें