Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Bhojpuri actress Priyanka Pandit private video leak and viral on the iternet after Trisha Kar Madhu leaked MMS - Entertainment News India

त्रिशाकर मधु के MMS के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित का प्राइवेट वीडियो लीक, बोलीं-बदनाम करने की साजिश

भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस प्रियंका पंडित का प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया है। लीक होते ही प्रियंका पंडित का ये प्राइवेट वीडियो वायरल हो गया है। बता दें कि इससे पहले भोजपुरी ऐक्ट्रेस...

Radha Sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 20 Aug 2021 10:51 AM
share Share

भोजपुरी फिल्मों की एक्ट्रेस प्रियंका पंडित का प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गया है। लीक होते ही प्रियंका पंडित का ये प्राइवेट वीडियो वायरल हो गया है। बता दें कि इससे पहले भोजपुरी ऐक्ट्रेस त्रिशाकर मधु का भी एक प्राइवेट लीक हुआ था, जिसमें वह अपने कथित 'ब्वॉयफ्रेंड' के साथ दिखाई दी थीं। हालांकि इस वीडियो को लेकर कहा जा रहा है कि ये वीडियो काफी पुराना है। वहीं दोनों एक्ट्रेस के इस तरह की वीडियो सामने आने से भोजपुरी इंडस्ट्री और इंटरनेट पर हंगामा मचा हुआ है।

थ्रोबैक है वीडियो 

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका पंडित का ये वीडियो काफी पुराना है। जिसे त्रिशाकर के एमएमएस ड्रामा के बाद फिर से शेयर किया जा रहा है। प्रियंका का प्राइवेट वीडियो कई सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लैटफॉर्म देखा जा रहा है। इंस्टाग्राम से लेकर यूट्यूब और ट्विटर पर लोग इसे शेयर और सर्च कर रहे हैं।

बदनाम करने की है साजिश ?

इस मामले पर प्रियंका पंडित ने एक मीडिया पोर्टल से बात करते हुए कहा कि ये उन्हें बदनाम करने की साजिश है। ये बस मेरा नाम खराब करने के लिए किया जा रहा है। प्रियंका पंडित ने इस मामले पर साफ-साफ कहा है कि कोई उनसे पर्सनल दुश्मनी निकाल रहा है, इसलिए ये सब किया जा रहा है। प्रियंका ने यह भी दावा किया है कि ये वीडियो उनका नहीं है। वीडियो में दिख रही लड़की कोई और जो उनकी जैसी दिख रही है। 

 

वीडियो को लेकर किया पुलिस में शिकायत!

हालांकि अब खबरें ये भी है कि प्रियंका इस प्राइवेट वीडियो को लेकर पुलिस केस किया है। प्रियंका के शिकायत के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जूट गई है। पुलिस पता लगा रही है कि वीडिया कहां से लीक किया गया है और इस वीडियो की सच्चाई क्या है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। इस बारें में प्रियंका और पुलिस के तरफ से कोई जानकारी अभी तक नहीं दी गई है।

जानें कौन हैं प्रियंका पंडित

भोजपुरी फिल्मों में प्रियंका पंडित एक बड़ा नाम है। वह भोजपुरी की कई सारी फिल्मों में काम कर चुकी हैं। वहीं भोजपुरी के बड़े सितारों के साथ भी उन्होंने स्क्रीन शेयर किया है। भोजपुरी की 'पवन पुत्र', 'इच्छाधारी', 'आवारा बलम', 'करम युग' और 'टोड दे दुश्मन की नाली' 'राम और अली' जैसी फिल्मों में काम कर वाहवाही बटोर चुकी हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें