Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Belgian DJ Lost Frequencies Releases Remix Kesariya Song starring Alia Bhatt and Ranbir Kapoor from Brahmastra - Entertainment News India

बेल्जियन डीजे लॉस्ट फ्रीक्वेंसीज ने रिलीज किया आलिया भट्ट-रणबीर कपूर के केसरिया का रीमिक्स वर्जन

बेल्जियम के डीजे और रिकॉर्ड मेकर फेलिक्स डी लाएट, जिन्हें उनके स्टेज नाम लॉस्ट फ्रीक्वेंसीज से जाना जाता है, ने फिल्म ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन - शिवा के फेमस गाने केसरिया का रीमिक्स जारी किया है।

Srishti Kunj लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 16 Jan 2023 04:23 AM
share Share

बेल्जियम के डीजे और रिकॉर्ड मेकर फेलिक्स डी लाएट, जिन्हें उनके स्टेज नाम लॉस्ट फ्रीक्वेंसीज से जाना जाता है, ने फिल्म ब्रह्मास्त्र: पार्ट वन - शिवा के फेमस गाने केसरिया का रीमिक्स जारी किया है। उन्होंने इस पर बात की और भारत में इसके प्रदर्शन पर उन्हें जिस तरह की प्रतिक्रिया मिली उस बारे में बताया। उन्होंने गोवा में वार्षिक सनबर्न फेस्टिवल में परफॉर्म किया। फेस्टिवल में म्यूजिक लवर्स से शानदार प्रतिक्रिया मिलने के बाद अब उन्होंने रीमिक्स के पूरे संस्करण के साथ म्यूजिक वीडियो जारी किया है।

लॉस्ट फ्रीक्वेंसीज, जो अपने सिंगल जैसे 'आर यू विद मी', 'व्हेयर आर यू नाउ' के लिए जाने जाते हैं ने बताया कि मैंने अपने भारतीय दोस्तों के लिए परफॉर्म करने में केवल एंजॉय किया है। क्योंकि मैं भारत में परफॉर्म कर रहा था, इसलिए मैंने सोचा कि 'केसरिया' का रीमिक्स चलाकर सभी को थोड़ा आश्चर्यचकित करना मजेदार होगा।

लॉस्ट फ्रीक्वेंसीज ने कहा कि मुझे यकीन नहीं था कि लोग इस रीमिक्स पर कैसे प्रतिक्रिया देंगे, लेकिन दर्शकों की प्रतिक्रिया ने मुझे हैरान कर दिया है। ट्रैक के लिए हमें पहले दिन से मिले दर्शकों के प्यार ने हमें इसका पूरा वर्जर जारी करने के लिए प्रेरित किया है। मुझे इस ट्रैक के लिए और अधिक प्यार मिलने की उम्मीद है।

मशहूर संगीतकार प्रीतम चक्रवर्ती, जिन्होंने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है, ने भी कहा कि रीमिक्स पहले से ही सोशल मीडिया पर एक ट्रेंड बना रहा है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक पूरे वर्जन पर अपना प्यार बरसाएंगे और इसे विश्व स्तर पर बड़ी सफलता दिलाएंगे। सोनी म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर 'केसरिया' का रीमिक्स रिलीज हो गया है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें