Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़badshah says he was only offered roles of men with sexual issues mere chehre par kuch likha tha kya - Entertainment News India

बादशाह को सेक्सुअल दिक्कतों से परेशान पुरुष के किरदार हो रहे थे ऑफर, कहा- चेहरे पर कुछ लिखा था क्या?

सिंगर बादशाह हाल ही में रितेश देशमुख के शो में पहुंचे। इस दौरान बादशाह ने बताया कि कैसे उन्हें हिट फिल्मों के ऑफर हुए थे जिन्हें उन्होंने रिजेक्ट किए और फिर खानदानी शफाखाना से बॉलीवुड डेब्यू किया।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 26 Aug 2022 10:00 AM
share Share

सिंगर बादशाह ने फिल्म खानदानी शफाखाना के जरिए एक्टिंग डेब्यू किया था। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा लीड रोल में थीं। अब हाल ही में बादशाह शो कोर्टरूम कॉमेडी में पहुंचे जिसमें रितेश देशमुख हैं। इस शो में बादशाह ने बताया कि उन्हें सबसे पहले शॉर्ट फिल्म लस्ट स्टोरीज में विक्की कौशल वाला किरदार निभाने का मौका मिला था। इतना ही नहीं इसके बाद बादशाह को फिर अक्षय कुमार की फिल्म गुड न्यूज में दिलजीत दोसांझ वाला किरदार निभाने का मौका भी मिला था। लेकिन उन्होंने उन दोनों को रिजेक्ट किया और आखिर में खानदानी शफाखाना फिल्म को चुना बतौर बॉलीवुड डेब्यू।

इस शो में दरअसल, जनता का लॉयर रितेश देशमुख ने उन पर कई आरोप लगाए जिस पर बादशाह ने अपना बचाव किया। इसके अलावा बादशाह ने अपने करियर च्वाइस और बिना सुर के सिंगिंग का भी मजाक बनाया।

2 फिल्में हुईं ऑफर

बादशाह ने अपनी डेब्यू फिल्म खानदानी शफाखाना को लेकर कहा, 'मुझे सबसे पहली फिल्म ऑफर हुई थी लस्ट स्टोरीज, उसमे विक्की कौशल का रोल मुझे ऑफर हुआ था जिसमे वो अपनी पत्नी को सैटिसफाई नहीं कर पाता, तो मैंने उस ऑफर को मना कर दिया।' 

इसके बाद मुझे दूसरा ऑफर मिला फिल्म गुड न्यूज का जिसमे दिलजीत पाजी का किरदार मुझे ऑफर हुआ जिसमे वो बच्चे नहीं पैदा कर पाते तो वो भी मैंने मना कर दिया। इसके बाद मुझे तीसरी फिल्म खानदानी शफाखाना ऑफर हुई। तो मैंने सोचा कि यार मेरे चेहरे पर ही कुछ लिखा है क्या? तो मैंने इस चीज को अपने मन से हटाने के लिए फिल्म साइन कर ली। लेकिन मुझे क्या पता था कि मेरा करियर ही मिट जाएगा।

बादशाह की बात सुनकर रितेश अपनी हंसी नहीं रोक पाते। वैसे बता दें कि खानदानी शफाखाना में बादशाह का किरदार था एक रॉकस्टार का जो गुप्त बीमारी का रोगी होता है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें