Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ayan Mukerji Talks about Dev as Hrithik Roshan Ranveer Singh Kartik Aaryan yash in Brahmastra Part two starring Ranbir Kapoor Alia Bhatt Amitabh Bachchan Mouni Roy Shah Rukh Khan

Brahmastra 2: ऋतिक-रणवीर-कार्तिक या यश? अयान मुखर्जी ने बताया ब्रह्मास्त्र 2 में कौन बनेगा देव

फिल्म ब्रह्मास्त्र के ओटोटी रिलीज के बाद ये तो साफ हो गया था कि अमृता/जल अस्त्र के किरदार में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हैं, लेकिन देव के किरदार को लेकर अब भी खबरों का बाजार गर्म है।

Avinash Singh हिन्दुस्तान, मुंबईThu, 2 March 2023 04:58 AM
share Share

अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt),  मौनी रॉय (Mouni Roy) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) स्टारर ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) 9 सितंबर को रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों ने पसंद किया था और बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल रही थी। फिल्म के ओटोटी रिलीज के बाद ये तो साफ हो गया था कि अमृता/जल अस्त्र के किरदार में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) हैं, लेकिन देव के किरदार को लेकर अब भी खबरों का बाजार गर्म है। ऐसे में अब ब्रह्मास्त्र 2 (Brahmastra 2) में देव के किरदार पर निर्देशक अयान मुखर्जी ने अपनी बात रखी है।

2 सालों में तैयार हो जाएगी ब्रह्मास्त्र 2
हाल ही में न्यूज 18 से अयान मुखर्जी ने बात की और ब्रह्मास्त्र 2 पर अपनी बात रखी। ब्रह्मास्त्र 2 की रिलीज पर अयान ने कहा, 'हम फिल्म पर काम कर रहे हैं और ये पहले पार्ट से 100 प्रतिशत बेहतर है। अगर हमने फिर से फिल्म के लिए 10 साल का वक्त लिया तो कोई भी पार्ट 2 देखने नहीं आएगा। हम इसे दो साल में ही पूरा कर देंगे।' ऐसे में अयान की बात से ये तो साफ हो गया है कि करीब दो साल में 'ब्रह्मास्त्र पार्ट 2:देव' रिलीज हो जाएगी।

कौन बनेगा देव?
ब्रह्मास्त्र 2 में देव के किरदार के लिए ऋतिक रोशन, रणवीर सिंह, यश और कार्तिक आर्यन जैसे कई नाम सामने आ चुके हैं। ऐसे में जब अयान से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा, 'अभी इस सवाल के लिए कोई जवाब नहीं है, हम सभी को इसके लिए इंतजार करना होगा।' बता दें कि देव का किरदार दूसरे पार्ट के लिए काफी अहम है, पहले पार्ट में इसकी कुछ झलकियां दिखाई थीं, लेकिन चेहरे पर से पर्दा नहीं उठा था। फिल्म में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) और नागार्जुन (nagarjuna) के कैमियो को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

2022 में सबसे ज्यादा सर्च हुई ब्रह्मास्त्र
गौरतलब है कि गूगल की साल 2022 में सबसे ज्यादा सर्च की गई फिल्मों की लिस्ट में ब्रह्मास्त्र पहले नंबर पर है। भारत की पहली अस्त्रावर्स मूवी 'ब्रह्मास्त्र' मोस्ट अवेटेड मूवी थी जिसे 2D, 3D और IMAX में रिलीज किया गया था। तकरीबन 400 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म में सुपरस्टार शाहरुख खान का कैमियो भी था, जिस पर मेकर्स अलग से फिल्म बनाने पर विचार कर रहे हैं। ट्रेड एनालिस्ट्स के मुताबिक फिल्म ने वर्ल्डवाइड 430 करोड़ से अधिक की कमाई की है। हालांकि ये भी कहा जा रहा है कि फिल्म का बजट भी करीब 350-400 करोड़ रुपये था, जिसकी एक बड़ी वजह इसका वीएफएक्स था। फिल्म के सीक्ल में देव के किरदार के लिए यश से लेकर रणवीर सिंह और ऋतिक रोशन से लेकर विजय देवरकोंडा तक का नाम सामने आ चुका है।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें