Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ayan Mukerji reveals release dates of Brahmastra 2 and 3 people say cant wait too long movie will be disaster at box office

अयान मुखर्जी ने बताई ब्रह्मास्त्र 2 और 3 की रिलीज डेट, लोग बोले- इतनी लेट तो पिट जाएगी

Brahmastra 2 and 3 Release Date: अयान मुखर्जी ने ब्रह्मास्त्र के पार्ट 2 और 3 को रिलीज करने की घोषणा की तो खुश होने से ज्यादा लोगों को दुख हो रहा है। ज्यादातर लोगों को लग रहा है कि इतना गैप नहीं होना

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईTue, 4 April 2023 06:57 AM
share Share

फिल्म ब्रह्मास्त्र को मिले प्यार के बाद अयान मुखर्जी ने वादा किया था कि वह इसके और पार्ट्स लेकर आएंगे। अब उन्होंने इस पर कई अपडेट्स दिए हैं। मंगलवार को अयान ने इंस्टाग्राम पर लंबा पोस्ट लिखा। वह ब्रह्मास्त्र के दो और पार्ट ला रहे हैं। इंट्रेस्टिंग बात यह है कि दोनों पार्ट्स एक साथ बनेंगे और आसपास ही रिलीज कर दिए जाएंगे। बता दें कि ब्रह्मास्त्र का पहला पार्ट बनने में काफी वक्त लग गया था। दूसरा पार्ट आने में पहले से कम समय लगेगा वहीं तीसरा जल्दी आ जाएगा। अयान ने अपकमिंग दोनों पार्ट्स की रिलीज का समय भी बता दिया है।

लोगों को करना होगा इतना इंतजार
अयान मुखर्जी की फिल्म ब्रह्मास्त्र को दर्शकों ने पसंद किया। इसे देखने के बाद ही इसके सीक्वल के चर्चे शुरू  हो गए थे। अयान पहले भी बता चुके थे कि वह इसके आगे के हिस्से दर्शकों के लिए लाएंगे। हालांकि इसकी कोई ऑफिशियल घोषणा नहीं थी। अब अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर अयान ने बताया है कि पार्ट 2 देव और तीसरा भी रिलीज होने वाला है। अयान दूसरा पार्ट दिसंबर 2026 में रिलीज करेंगे और तीसरा पार्ट 2027 में। 

लोग बोले- पिट जाएगी फिल्म
अयान के इस पोस्ट पर लोगों के तरह-तरह के रिऐक्शंस हैं। कुछ लोग इस खबर से एक्साइटेड हैं। वहीं कई ने लिखा है कि अब लोग 4-5 साल इंतजार कैसे करेंगे क्योंकि चीजें काफी तेजी से बदल रही हैं। एक यूजर ने लिखा है कि जल्दी रिलीज नहीं की तो फिल्म पिट जाएगी। एक और ने लिखा है, हम इतना इंतजार नहीं कर सकते। क्या हम 3 साल स्किप कर सकते हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें