Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ayan Mukerji Fee for YRF spy universe movie War 2 is huge starring Hrithik Roshan Jr NTR - Entertainment News India

War 2: ऋतिक रोशन की वॉर 2 के लिए अयान मुखर्जी को मिल रही ये मोटी रकम, जूनियर एनटीआर से भी है ज्यादा

यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की फिल्म वॉर 2 के लिए दर्शकों में काफी एक्साइटमेंट हैं। ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर स्टारर इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट करेंगे और उन्हें इसके लिए मोटी फीस मिली है।

Avinash Singh लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 16 April 2023 12:15 AM
share Share

निर्देशक अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) की नाम उन चुनिंदा फिल्ममेकर्स में शुमार है, जिनके खाते में भले ही फिल्में कम हैं, लेकिन उनका सक्सेस रेशियो अच्छा है। अयान की आखिरी निर्देशित फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) ने तगड़ा कलेक्शन किया था और फिल्म दर्शकों को पसंद आई थी। ब्रह्मास्त्र की सक्सेस के बाद अब उन्हें यशराज स्पाई यूनिवर्स (YRF spy universe) की फिल्म वॉर 2 (War 2) की जिम्मेदारी मिली है। ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और जूनियर एनटीआर (Jr NTR) स्टारर फिल्म वॉर 2 को डायरेक्ट करने के लिए उन्हें मोटी रकम भी मिल रही है। 

कितनी है अयान मुखर्जी की फीस
अयान मुखर्जी को फिल्म वॉर 2 के लिए काफी मोटी रकम मिली है। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक वॉर 2 के लिए यशराज फिल्म्स ने अयान मुखर्जी को पूरे 32 करोड़ रुपये दिए हैं। बता दें कि ये एक बड़ी रकम है और आम तौर पर निर्देशकों को इतनी मोटी फीस नहीं मिलती है। याद दिला दें कि कुछ वक्त पहले खबरें सामने आई थीं कि जूनियर एनटीआर को फिल्म के लिए 30 करोड़ रुपये मिले हैं। यानी अयान की फीस, जूनियर एनटीआर से भी ज्यादा है। हालांकि इन खबरों की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

पढ़ें: ऋतिक रोशन से टक्कर लेंगे जूनियर एनटीआर, अयान मुखर्जी की 'वॉर 2' से नई डिटेल्स आईं सामने

कब आएंगे ब्रह्मास्त्र के सीक्वल्स
बता दें कि एक ओर जहां अयान मुखर्जी के बाद फिल्म वॉर 2 है, तो दूसरी ओर ब्रह्मास्त्र के सीक्वल्स भी उनके पास हैं। रणबीर कपूर, आलिया भट्ट स्टारर ब्रह्मास्त्र ने अच्छा कलेक्शन किया था। ऐसे में कुछ वक्त पहले अयान ने ऐलान किया था कि ब्रह्मास्त्र 2, साल 2026  और ब्रह्मास्त्र 3, साल 2027  में रिलीज होगी। गौरतलब है कि ब्रह्मास्त्र, तीन फिल्मों की एक सीरीज है। ब्रह्मास्त्र 2 में देव के किरदार से भी पर्दा उठेगा।

पढ़ें: पूरी हुई वॉर 2 की स्क्रिप्टिंग, कबीर बने ऋतिक की मदद करेंगे 'पठान' शाहरुख और 'टाइगर' सलमान!

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें