Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़anupam kher invites his late friend satish kaushik watch his birthday celebration - Entertainment News India

सतीश कौशिक का जन्मदिन मनाएंगे अनुपम खेर, दिवंगत दोस्त को भी किया इन्वाइट

दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक के जन्मदिन को अनुपम खेर ने धूमधाम से मनाने का फैसला लिया है। साथ ही सोशल मीडिया पर इमोशनल मैसेज लिखा है। इसमें उन्होंने सतीश कौशिक को जन्मदिन का जश्न देखने के लिए बुलाया है।

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईThu, 13 April 2023 05:34 AM
share Share

सतीश कौशिक इस दुनिया में नहीं हैं। आज (13 अप्रैल को) उनका जन्मदिन है। इस मौके पर उनके जिगरी दोस्त अनुपम खेर ने एक इमोशनल पोस्ट किया है। अनुपम ने लिखा है कि वह सतीश का बर्थडे धूमधाम से मनाएंगे। इसमें उनकी सीट खाली रहेगी। इतना ही नहीं अनुपम ने सतीश कौशिक को भी इस जश्न को देखने के लिए बुलाया है। लिखा है कि आकर हमें सेलिब्रेट करते हुए देखो। बता दें कि बीते 9 मार्च को सतीश कौशिक का हार्ट अटैक के बाद निधन हो गया था। 

धूमधाम से मनाएंगे जन्मदिन
अनुपम खेर ने दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक के जन्मदिन पर उन्हें इमोशनल तरीके से याद किया। उनकी तस्वीरों का मोंटाज शेयर करके जन्मदिन मनाने की घोषणा की है अनुपम खेर ने लिखा है, मेरे प्यारे दोस्त सतीश कौशिक! जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं! आज बैसाखी वाले दिन तुम 67 वर्ष के हो जाते। मगर तुम्हारे जीवन के 48 वर्षों तक मुझे तुम्हारा birthday मनाने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। इसलिए मैंने फ़ैसला किया है कि आज शाम को हम तुम्हारा जन्मदिन शानदार तरीक़े से मनाने की कोशिश करेंगे! शशि और वंशिका के साथ वाली सीट ख़ाली होगी। आना मेरे दोस्त और हमें सेलिब्रेट करते देखना। 

फिल्म देखने के लिए किताबें बेंच देते थे सतीश कौशिक, जानें किस्से

लोगों ने अनुपम खेर को सराहा
अनुपम खेर के इस पोस्ट पर कई लोगों ने सतीश कौशिक को श्रद्धांजलि दी है। लोगों ने अनुपम खेर की दोस्ती की तारीफ भी की है। एक फॉलोअर ने लिखा है, काश हर इंसान का आपके जैसा दोस्त हो। उनकी पत्नी और बेटी को बहुत अच्छा लगेगा। मैं अपने आसपास ऐसे लोगों की कमी महसूस करती हूं। मेरे लिए नहीं मेरे बेटे के लिए सही। एक और ने अनुपम खेर को दोस्ती की मिसाल लिखा है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें