Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Anjali Arora Viral Video as she is reacting when water throws on her fans - Entertainment News India

Anjali Arora: अंजलि अरोड़ा को देख बेकाबू हुई भीड़, सिक्योरिटी गार्ड ने फैन्स पर डाला पानी तो...

Anjali Arora Viral Video: अंजलि अरोड़ा पर फैन्स खूब प्यार बरसाते हैं और उनके फोटोज और वीडियोज तेजी से वायरल होते हैं। ऐसे में अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो सामने आया है, जो वायरल हो रहा है।

Avinash Singh हिन्दुस्तान, मुंबईSat, 1 April 2023 04:57 AM
share Share

सोशल मीडिया स्टार अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) की बीते कुछ वक्त में तगड़ी फैन फॉलोइंग बन गई है। अंजलि के फोटोज और वीडियोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं, जिन में कभी उनका ग्लैमरस अंदाज तो कभी किलर डांस मूव्स नजर आते हैं। अंजलि  पर फैन्स खूब प्यार लुटाते हैं और वो भी अपने फैन्स का खूब ख्याल रखती है। ऐसा ही कुछ हाल ही में देखने को मिला, जब अंजलि के कुछ फैन्स पर सिक्योरिटी गार्ड ने पानी फेंक दिया।

क्या है अंजलि अरोड़ा का वायरल वीडियो
दरअसल सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में अंजलि एक रेस्टोरेंट में कुछ लोगों के साथ बैठी हैं। इस वीडियो में दिख रहा है कि रेस्टोरेंट के बाहर अंजलि के कुछ फैन्स खड़े हैं, जो एक्ट्रेस को देख कर काफी खुश हो रहे हैं। हालांकि इन में से कुछ फैन्स रेस्टोंरेंट के कांच के काफी करीब आ जाते हैं, जिसके चलते सिक्योरिटी गार्ड उन पर पानी डाल देता है, ताकि वो चले जाएं। ये देखकर अंजलि भड़क जाती हैं और तुरंत ऐसा न करने को कहती हैं।

कैसा है सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन
बता दें कि अंजलि अरोड़ा के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स के मिक्स रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं। एक ओर जहां कुछ सोशल मीडिया यूजर्स एक्ट्रेस के इस बिहेवियर की काफी तारीफ कर रहे हैं तो दूसरी ओर अंजलि को ट्रोल भी किया जा रहा है। एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा- 'यार ये कितनी प्यारी है, अपने फैन्स का ख्याल रखती है।' वहीं एक और ने लिखा- 'चाहती तो बाहर जाकर मिल सकती थी।' ऐसे ही कई मिक्स कमेंट्स इस वीडियो पर देखने को मिल रहे हैं।

इंस्टा क्वीन हैं अंजलि अरोड़ा...
गौरतलब है कि अंजलि अरोड़ा, सोशल मीडिया पर उनके एक वीडियो के बाद चर्चा में आ गई थीं। अंजलि अरोड़ा का कच्चा बादामा गाने पर डांस काफी फेमस हुआ था, इसके बाद रातों रातों वो स्टार बन गईं। अंजलि अरोड़ा के इंस्टाग्राम पर कई फोटोज और वीडियोज वायरल हुए, जिसके बाद उन्हें कंगना रनौत के शो लॉक अप में चांस मिला। इसके बाद वो कुछ म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं। इंस्टा पर अंजलि का जलवा अक्सर देखने को मिलता है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें