Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़anjali arora first time speaks on leaked mms controversy after saiyan song release says i am not in that video - Entertainment News India

अंजलि अरोड़ा ने MMS कांड पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, रोते हुए बोलीं...

Anjali Arora Speaks On Leaked MMS: अंजलि अरोड़ा वायरल एमएमएस के मामले पर अब तक बोलने से बच रही थीं। अब एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने इस मामले पर बात की और मां-बाप का रिऐक्शन भी बताया

Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईThu, 11 Aug 2022 01:03 PM
share Share

अंजलि अरोड़ा के कथित एमएमएस पर सोशल मीडिया पर सनसनी मची हुई है। दावा किया जा रहा है कि वायरल क्लिप में आपत्तिजनक स्थिति में दिख रही लड़की अंजलि अरोड़ा हैं। इसके बाद से अंजलि को उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर भी भद्दे कमेंट्स आ रहे हैं। अंजलि का वीडियो 'सैंया दिल में आना रे' लॉन्च हो चुका है। इसको तारीफ भी मिल रही है। अंजलि अब तक इस मामले पर चुप थीं। अब एक इंटरव्यू के दौरान लीक एमएमएस पर उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

बोलीं- मेरे भाई सारे वीडियोज देखते हैं

अंजलि अरोड़ा 'काचा बादाम' वीडियो पर डांस के बाद लॉकअप से घर-घर अपनी पहचान बना चुकी हैं। अब उनका डांस वीडियो 'सैंया दिल में आना रे' रिलीज हो चुका है। इस बीच एक वायरल एमएमएस से नाम जुड़ने पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है। इस मामले पर अंजलि ने सिद्धार्थ कनन से बात की। सिद्धार्थ ने पूछा, 21 साल की उम्र में सफलता मिलती है, पॉप्युलैरिटी आती है लेकिन जब एमएमएस का वीडियो हर जगह फैल रहा है। क्या एक 21 साल की लड़की इसको सहन कर पा रही है? मुझे नहीं पता है कि लोग क्या कर रहे हैं। मेरा नाम लगाकर, मेरा फोटो लगाकर कि अंजलि अरोड़ा का एमएमएस है, ये है वो है, मुझे नहीं पता कि क्यों कर रहे हैं। इन  सभी ने तो मुझे बनाया है ना। इनकी भी फैमिली है, मेरी भी फैमिली है। मेरी फैमिली भाई सारे वीडियोज देखती है। इतना बोलते-बोलते अंजलि रोने लगीं। 

बदनाम और यूट्यूब व्यूज के लिए हो रहा ये सब

अंजलि बोलीं, कभी-कभी मुझे लगता है जब मैं ये चीजें देखती हूं तो मुझे लगता है कि ये सब क्यों कर रहे हैं। जिसमें मैं हूं ही नहीं। यूट्यूब पर व्यूज के लिए फालतू की चीजें। मेरी भी तो फैमिली है, मेरा भाई है, बहन हैं, मेरे छोटे भाई हैं, जो ये सब चीजें देखते हैं। इन्होंने मुझे बनाया है, कुछ लोग इस चीज को गलत ही लेकर जा रहे हैं। किसी को बदनाम करना चाहते हो पर इस तरीके से? कहते हैं न कि किसी की बराबरी न कर पाओ तो बदनाम कर दो, बस यही सब कर रहे हैं। इनके लिए मैं क्या बोलूं।

बताया मां-बाप का रिऐक्शन

मां-बाप का रिऐक्शन क्या रहा, इस पर अंजलि ने जवाब दिया, मैं जब लॉकअप से आई तो मुझे पता कि लॉकअप के पहले से ही चल रहा है। चौथे वीक के आसपास कुछ हुआ था तो मेरे मम्मी-पापा ने कम्प्लेंट फाइल करवाई थी कि अंजलि का फेस लगाकर कुछ फेक वीडियोज चलाए जा रहे हैं। मेरे मम्मी-पापा ने आकर मुझसे एक चीज नहीं पूछी कि ये क्या है और क्या नहीं। लेकिन कुछ दिन पहले मुझे ये सब चीजें दोबारा से होने लगीं। इतने गंदे-गंदे कमेंट्स आ रहे हैं। 

अंजलि बोलीं, मैं नहीं झेल पा रही

अंजलि ने सवाल किया, मैंने क्या बिगाड़ा है। मैंने क्या गलत किया है। मैं हूं ही नहीं वो। आप लोग मेरे को प्यार दे रहे और इतना सपोर्ट कर रहे हो। फिर ऐसी चीजें कर रहे हो। ये भी नहीं सोचते कि किसी की फैमिली ये झेल पाएगी या नहीं। मैं सिर्फ 21 साल की हूं, मैं भी इस चीज के लिए तैयार नहीं हूं कि झेल पाऊं। लोगों को ऐसी चीजें फैलाने में मजा आता है, किसी की इज्जत के साथ खेलने में इनको शर्म नहीं आती। अंजलि ने बताया कि उनके परिवार की तरफ से शिकायत दर्ज हो चुकी है लेकिन परिवार ये सब नहीं झेल पाएगा इस बात का दुख है। ये भी पढ़ें: MMS लीक कांड पर आजमा फल्लाह के निशाने पर अंजलि अरोड़ा, बोलीं- वीडियो हॉलीवुड लेवल का था

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें