Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Akshay kumar nora fatehi dance on pushpa song Oo Antava Oo Oo Antava starring Allu Arjun Samantha Ruth Prabhu

Oo Antava पर अक्षय कुमार और नोरा फतेही ने किया डांस, ट्रोल बोला- 'अल्लू अर्जुन- समांथा रुथ प्रभु के सामने कुछ नहीं'

इस वीडियो में नोरा-अक्षय, फिल्म पुष्पा के सुपरहिट गाने ऊं अंटावा पर डांस कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इस पर रिएक्ट कर रहे हैं और दोनों की तुलना अल्लू अर्जुन और समांथा रुथ प्रभु से कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान मुंबईSun, 5 March 2023 04:15 AM
share Share

बॉलीवुड के खिलाड़ी एक्टर अक्षय कुमार(Akshay Kumar) इन दिनों अमेरिका में 'द एंटरटेनर्स' (The Entertainers ) में बिजी हैं। अक्षय कुमार बाकी सेलेब्स के साथ अमेरिका के अलग अलग हिस्सों में शो कर रहे हैं, जिनके फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। इस बीच अक्षय कुमार और नोरा फतेही (Nora Fatehi) का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में नोरा-अक्षय, फिल्म पुष्पा (Pushpa) के सुपरहिट गाने 'ऊं अंटावा' (Oo Antava) पर डांस करते नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स इस पर रिएक्ट कर रहे हैं और दोनों की तुलना अल्लू अर्जुन (Allu Arjun)और समांथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) से कर रहे हैं।

अक्षय- नोरा ने अल्लू- समांथा का को किया कॉपी
'द एंटरटेनर्स'के एटलांटा शो से एक क्लिप सोशल मीडिया पर सामने आया है। वीडियो में अक्षय-नोरा, ऊ अंटावा पर डांस कर रहे हैं। वीडियो में नोरा और अक्षय, दोनों ही अल्लू और समांथा को कॉपी करते दिख रहे हैं। अक्षय ने जहां अल्लू जैसे मुंह में सिगरेट जैसी चीज दबाई हुई है तो दूसरी ओर नोरा का ड्रेसिंग काफी हद तक समांथा जैसा दिख रहा है। स्टेप्स भी काफी हद तक दोनों ओरिजनल जैसे ही कर रहे हैं। वीडियो में अक्षय- नोरा की कैमिस्ट्री और नोरा का बोल्ड अंदाज आग लगा रहा है।

 

कैसा है सोशल मीडिया यूजर्स का रिएक्शन
अक्षय और नोरा को इस वीडियो पर मिक्स रिएक्शन्स मिल रहे हैं। एक ओऱ जहां फैन्स दोनों के इस अंदाज को काफी पसंद कर रहे हैं तो दूसरी ओर दोनों को काफी ट्रोल भी किया जा रहा है। एक इंस्टा यूजर ने लिखा- 'अब शोज तक में साउथ की कॉपी होने लगी है।' वहीं एक दूसरे ने लिखा- 'कुछ भी कर लो, समांथा और अल्लू के सामने कुछ नहीं हो।'इसके अलावा एक इंस्टा यूजर ने लिखा- 'नोरा का सेक्सी अंदाज और अक्षय का स्वैग, जम रहा है।'

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें