Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Akshay Kumar and Nora Fatehi instagram dance video on Kudiyee Ni Teri Vibe from Selfiee is viral fans tagging Twinkle Khanna

नोरा फतेही के साथ अक्षय कुमार ने किया ऐसा डांस, इंस्टाग्राम यूजर्स को आई ट्विंकल खन्ना की याद

सॉन्ग 'कुड़िए नी तेरी वाइब'का प्रमोशन शुरू हो गया है। ऐसे में अक्षय ने नोरा फतेही (Nora Fatehi) के साथ डांस मूव्स दिखाए तो इंस्टाग्राम यूजर्स को ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की याद आ गई।

हिन्दुस्तान मुंबईSat, 11 Feb 2023 01:35 AM
share Share

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी फिल्म सेल्फी (Selfiee) को खूब प्रमोट कर रहे हैं। फिल्म में अक्षय के साथ इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) नजर आएंगे। फिल्म के पहले गाने 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' पर अक्षय- इमरान ने कई सेलेब्स के साथ डांस वीडियोज शेयर किए। तो वहीं अब सॉन्ग 'कुड़िए नी तेरी वाइब'का प्रमोशन शुरू हो गया है। ऐसे में अक्षय ने नोरा फतेही (Nora Fatehi) के साथ डांस मूव्स दिखाए तो इंस्टाग्राम यूजर्स को ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की याद आ गई।

कैसा है वीडियो
अक्षय कुमार और नोरा फतेही का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में नोरा ग्रीन गाउन में कहर ढा रही हैं और उनकी अदाएं फैन्स का दिल जीत रही हैं। वहीं अक्षय कुमार खूब एनर्जी के साथ पूरे स्वैग से डांस करते दिख रहे हैं। बता दें कि अक्षय कुमार और नोरा फतेही का ये वीडियो, फिल्म सेल्फी के गाने 'कुड़िए नी तेरी वाइब' के प्रमोशन के लिए है। वीडियो पर लाखों व्यूज और लाइक्स आ चुके हैं।

 

कैसे हैं सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन
एक ओर जहां सोशल मीडिया यूजर्स को ये वीडियो पसंद आ रहा है तो दूसरी ओर कई लोग इस पर फनी कमेंट्स भी कर रहे हैं। ढेर सारे इंस्टा यूजर्स ने कमेंट सेक्शन में अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना का जिक्र किया है। एक ने लिखा- 'ट्विंकल मैम, अक्षय सर को कुछ मत कहना प्लीज।' वहीं एक और ने लिखा- 'ट्विंकल, लोकेशन पूछ रही हैं, वाइब बढ़ानी है।' वहीं कुछ लोगों ने अक्षय-नोरा की जोड़ी को बेस्ट बताया है तो कुछ ने लिखा- 'अक्षय को अब वाइब मिली है।'

 

24 फरवरी को रिलीज होगी सेल्फी
गौरतलब है कि अक्षय कुमार की आखिरी रिलीज कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल नहीं दिखा पाईं, ऐसे में ये फिल्म उनके लिए काफी खास है। फिल्म में इमरान-अक्षय के साथ ही डायना पैंटी और नुसरत भरूचा नजर आएंगी। फिल्म 24 फरवरी को रिलीज होगी। याद दिला दें कि ये साउथ इंडियन फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस की रीमेक है।इस फिल्म में अक्षय कुमार एक सुपरस्टार एक्टर और इमरान हाशमी पुलिस वाले के किरदार में हैं।

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें