Notification Icon
Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Akshara Singh helped nalanda old woman forced to live in toilet

शौचालय में रहने को मजबूर है बूढ़ी महिला, मदद करने पहुंची अक्षरा सिंह

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने हाल ही में एक नेक काम के जरिए अपने फैंस का दिल जीत लिया है। वो शनिवार को नालंदा जिले के करायपरशुराय प्रखंड में दिरीपर गांव पहुंची थीं। यहां पर उन्होंने एक बूढ़ी महिला...

Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSat, 12 June 2021 07:37 PM
share Share

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने हाल ही में एक नेक काम के जरिए अपने फैंस का दिल जीत लिया है। वो शनिवार को नालंदा जिले के करायपरशुराय प्रखंड में दिरीपर गांव पहुंची थीं। यहां पर उन्होंने एक बूढ़ी महिला और उनकी पोती की मदद की। ये वृद्ध महिला कौशल्या देवी और उनकी 8 वर्षीय पोती धर्मशीला कुमार आर्थिक तंगी के कारण शौचालय में रहने को मजबूर हैं। जहां एक अक्षरा ने वहां जाकर हालात का जायजा लिया और फिर उन्हें आर्थिक मदद दी। अक्षरा ने वृद्ध महिला के इस हाल को दुर्भाग्यपूर्ण बताया और कहा कि यह घटना रोंगटे खड़े कर देने जैसा है।

अक्षरा बनीं बुढ़ापे का

अक्षरा ने कहा कि 'मैं शॉक्ड हूं कि इस बूढ़ी मां के पास रहने को घर नहीं। मुझे इस बूढ़ी मां के बारे में जानकारी सोशल मीडिया के जरिये मिली। यह जानकर बेहद दुख हुआ कि एक बूढ़ी मां के पास घर नहीं है और वह इतनी गरीब है कि उनके पास सर छिपाने को छत नहीं है न ही उनके बुढ़ापे का कोई सहारा है। बस वे बिना मां बाप की 8 वर्षीय पोती के साथ रहने को मजबूर है। आज मैं यहां आकर उनकी मदद की और जरूरत पड़ी तो आगे भी मदद करूंगी। साथ ही मैं लोगों से अपील करूंगी कि वे भी ऐसे जरूरतमंद लोगों की मदद को आगे आये'।

बेबाकी के लिए रहती हैं सुर्खियों में

 बता दें कि भोजपुरी फ़िल्म जगत और म्यूजिक इंडस्ट्री में अक्षरा सिंह जाना-पहचाना नाम हैं। वो कई हिट फिल्में और गाने दे चुकी हैं। वो इंडस्ट्री में अपनी बेबाकी के लिए पहचानी जाती हैं। अक्षरा सिंह सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और कई मुद्दों पर खुलकर अपनी राय जाहिर करती दिखाई दे जाती हैं।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें