Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़After Adipurush Prabhas upcoming movies Project K Salaar and others

'आदिपुरुष' के बाद प्रभास की आएंगी ये 4 बड़े बजट की फिल्में, दांव पर लगे 800 करोड़

सुपरस्टार प्रभास की फिल्म प्रोजेक्ट के का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। इस फिल्म के अलावा इस वक्त प्रभास के पास 3 अन्य फिल्में हैं। बड़े बजट की इन सभी फिल्मों से फैन्स को काफी उम्मीदें हैं।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSat, 15 July 2023 01:33 PM
share Share

'बाहुबली' के बाद प्रभास पैन इंडिया स्टार बन गए हैं। वह चुनिंदा फिल्में ही करते हैं। ऐसे में उनकी हर आने वाली फिल्म से बहुत ज्यादा उम्मीदें होती हैं। हाल ही में वह 'आदिपुरुष' में नजर आए लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिट गई। ना केवल फिल्म फ्लॉप हुई बल्कि फिल्म के कई सीन और एक्टर्स के लुक को लेकर ट्रोल किया गया। प्रभास के परफॉर्मेंस की भी तारीफ नहीं हुई। फैन्स का कहना था कि उन्हें इस तरह की फिल्में नहीं करनी चाहिए जिससे लोगों की भावनाओं को ठेस पहुंचे। 'आदिपुरुष' साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से थी लेकिन उसका इतना बुरा हश्र हो जाएगा ये शायद ही किसी ने सोचा था। इस वक्त प्रभास देश के हाईएस्ट पेड एक्टर्स में से हैं। उनकी आने वाली चारों फिल्में बड़े बजट की हैं और उन पर 800 करोड़ से ज्यादा का दांव लगा है। स्टारडम को कायम रखने के लिए अब उन्हें हिट की जरूरत है। चलिए बताते हैं उनकी कौन-कौन सी फिल्में आने वाली हैं।

सालार
'केजीएफ' डायरेक्टर प्रशांत नील की फिल्म 'सालार' में प्रभास एक्शन करते दिखेंगे। अन्य कलाकारों में पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म का कुल बजट 200 करोड़ रुपये है। अकेले प्रभास ने ही 100 करोड़ रुपये चार्ज किए हैं। 'सालार' 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

प्रोजेक्ट के
नाग अश्विन की फिल्म' प्रोजेक्ट के' में प्रभास, दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पाटनी हैं।  इस फिल्म का बजट 500 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। फिल्म की शूटिंग जुलाई 2021 में शुरू हुई थी। इस साल मार्च में अमिताभ बच्चन को चोट लगने की वजह से शूटिंग रोकनी पड़ी। 'प्रोजेक्ट के' जनवरी 2024 में सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

राजा डीलक्स
हॉरर कॉमेडी फिल्म 'राजा डीलक्स' में प्रभास, निधि अग्रवाल, मालविका मोहनन और रिद्धि कुमार हैं। दिसंबर 2022 में सेट से प्रभास की एक फोटो सामने आए थी। रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म का बजट 100 करोड़ है और प्रभास ने इसके लिए कोई चार्ज नहीं किया है बल्कि उन्होंने प्रॉफिट शेयरिंग डील किया है।

 

स्प्रिट
संदीप रेड्डी वांगा की फिल्म 'स्प्रिट' में प्रभास एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं। फिल्म की शूटिंग दिसंबर 2023 में शुरू हो सकती है। इसका बजट करीब 150 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। यह प्रभास के करियर की 25वीं फिल्म है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
अगला लेखऐप पर पढ़ें