Notification Icon
Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़भोजपुरीRitesh Pandey Sapna Chauhan Awdhesh Mishra Bhojpuri Movie Aasra Official Trailer Release On Youtube

रितेश पांडेय की फिल्म 'आसरा' का ट्रेलर रिलीज, दिखी सच्ची मोहब्बत की दास्तां

रितेश पांडेय की फिल्म आसरा के ट्रेलर की बात करें तो इसमें आपको आपको प्यार, इश्क और मोहब्बत की गहराई नजर आएगी। इसमें आप दिखाया गया है कि कैसे एक आशिक अपनी महबूबा को पाने के लिए क्या-क्या जतन करता है।

Priti Kushwaha लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSun, 22 Oct 2023 02:36 PM
share Share

भोजपुरी सुपरस्टार रितेश पांडेय और  निर्माता रत्नाकर कुमार की फिल्म 'आसरा' का ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज कर दी गया है। फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है। इस फिल्म में रितेश के साथ एक्ट्रेस सपना चौहान लीड रोल में हैं। दोनों की जोड़ी फिल्म में काफी खूबसूरत नजर आ रही है। आसरा के ट्रेलर में हर एक किरदार बड़ी ही खूबसूरती के साथ दिखाया गया है। 

कुछ ऐसा है आसरा का ट्रेलर
रितेश पांडेय की फिल्म आसरा के ट्रेलर की बात करें तो इसमें आपको आपको प्यार, इश्क और मोहब्बत की गहराई नजर आएगी। इसमें आप दिखाया गया है कि कैसे एक आशिक अपनी महबूबा को पाने के लिए क्या-क्या जतन करता है। ट्रेलर रितेश पांडेय और सपना चौहान को ईटभट्टे के कारखाने में काम करते हुए दिखाया गया है। जहां सपना को माटी के साथ ईटा बनाते हुए तो रितेश पांडेय ट्रैक्टर चलते हुए नजर आए। वही मनोज टाईगर को एक्टर के बड़े भाई के किरदार में दिखाया गया है। वहीं,  ट्रेलर की शुरुआत में दिल को छू लेने वाली शायरी से होती है, जिसे सपना अपनी अवाज दी है। वो कहती है कि दिल की बात को इजहार कहते हैं  और झुकी हुई निगाहों को इकरार कहते हैं सिर्फ पाने का नाम को इश्क नहीं खो जाने के नाम को भी प्यार कहते हैं। ट्रेलर में दिल छू लेने वाली मोहब्बत की सच्ची दास्तां पर आधारित जमीन से जुड़ी हुई है। 

ये है फिल्म की कहानी 
आसरा फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की की कहानी है जो अपने घर-परिवार का गुजर बसर करने के लिए ईंट भट्ठे  का काम करती है। उसके पिता फौज में शहीद हो गए थे। उस लड़की से एक लड़का बेइंतहां प्यार कर बैठता है और उसे व उसके परिवार को आसरा देना चाहता है। लड़के के किरदार में सुपरस्टार रितेश पांडे हैं और ईंट भट्ठा पर काम करने वाली लड़की की भूमिका में अभिनेत्री सपना चौहान हैं। अनीता राव मां बनी हैं और फौजी पिता के रोल में अवधेश मिश्रा हैं। इस फिल्म में सभी कलाकारों को बेहद ही सदा और सिंपल लुक में दिखाया गया है।  इसके निर्देशन की कमान निर्देशक अनंजय रघुराज ने संभाल रखी है।   

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें