Notification Icon
Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़भोजपुरीRani Chatterjee starts shooting for a web series shares 5 beautiful pics from the sets - Entertainment News India

रानी चटर्जी ने शुरू की वेब सीरीज की शूटिंग, सेट की तस्वीरों को देख फैन्स बोले 'चांद सा रोशन चेहरा...'

Rani Chatterjee Web Series Shooting: भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने नई वेब सीरीज (Rani Chatterjee Web Series) की शूटिंग शुरू कर दी है। सेट से ही उन्होंने एक साथ कई खूबसूरत तस्वीरों को शेयर किया है।

Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 27 April 2022 08:42 AM
share Share

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बिंदास एक्ट्रेस रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) अक्सर चर्चा में बनी रहती हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर उनके नए-नए पोस्ट वायरल होते रहते हैं। अपने बेबाकपन से फैन्स का दिल जीतने वाली रानी चटर्जी नए फोटोशूट से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। नई तस्वीरों में रानी चटर्जी की खूबसूरती देखते ही बन रही है और फैन्स भी उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। कुछ ही मिनट पहले सामने आई रानी चटर्जी की ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही हैं। 

रानी चटर्जी ने शुरू की शूटिंग
इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रानी चटर्जी ने कैप्शन में लिखा है, 'शूटिंग टाइम...।' अगर आप रानी चटर्जी की इस पोस्ट के हैशटैग्स को ध्यान से देखेंगे तो पता चलेगा कि उन्होंने किसी नई वेब सीरीज की शूटिंग शुरू की है। बता दें कि रानी चटर्जी इन दिनों अपने एक्टिंग करियर पर लगातार फोकस कर रही हैं। हमेशा से उनकी यही कोशिश रहती है कि वह हर एक मीडियम पर काम करें और अपने फैन्स को हमेशा एंटरटेन करें। सामने आई तस्वीरों में रानी चटर्जी पीले रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं और हर एक तस्वीर में वह खूबसूरती के साथ पोज दे रही हैं।

ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब देती हैं रानी 
जहां फैन्स रानी चटर्जी को सिर-आंखों पर बैठाकर रखते हैं, वहीं ट्रोल्स उनका पीछा नहीं छोड़ते हैं। ट्रोल्स अक्सर उनके वजन और रंग रूप पर कॉमेंट्स करते रहते हैं। रानी भी लगे हाथ ट्रोल्स को करारा जवाब दिए बिना नहीं रहती हैं। रानी चटर्जी का यही बेबाकपन उनके फैन्स को काफी पसंद आता है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें