Notification Icon
Hindi Newsमनोरंजन न्यूज़भोजपुरीRani Chatterjee shares bold photos in black bodysuit heres how her fans reacted - Entertainment News India

रानी चटर्जी ने बोल्ड अंदाज के साथ दिखाया एटीट्यूड, फैन्स बोले 'हमारे पास तो...'

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का कोई जवाब नहीं है। एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर ऐसे पोस्ट शेयर कर रही हैं जो आसानी से लोगों का ध्यान खींच रहे हैं।...

Garima Singh टीम, लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीFri, 18 Feb 2022 08:51 AM
share Share

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का कोई जवाब नहीं है। एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर ऐसे पोस्ट शेयर कर रही हैं जो आसानी से लोगों का ध्यान खींच रहे हैं। इंस्टाग्राम पर रानी चटर्जी अपने फोटोशूट के साथ-साथ वर्कआउट से जुड़े पोस्ट भी खूब शेयर करती हैं। रानी चटर्जी ने सोशल मीडिया पर अब अपने नए फोटोशूट की झलक दिखाई है जिसमें उनका बोल्ड अंदाज (Rani Chatterjee Bold Photoshoot) नजर आ रहा है। इस फोटोशूट के सामने आते ही रानी के फैन्स उनकी तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं। सामने आई इन तस्वीरों के साथ ही रानी चटर्जी का कैप्शन भी खूब चर्चा में है। 

रानी चटर्जी का एटीट्यूड
इन तस्वीरों में रानी चटर्जी काले रंग के बॉडीसूट में नजर आ रही हैं। बॉडी सूट के साथ उन्होंने काले रंग के बूट्स भी पहने हुए हैं जो उनके पूरे लुक में चार चांद लगा रहे हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'एटीट्यूड ही सब कुछ है।' रानी की तस्वीरों और इस कैप्शन के चलते तो फैन्स कॉमेंट किए बिना नहीं रह पा रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, 'आपकी तारीफ के लिये शब्द ही नही मिल रहा है।' एक दूसरे यूजर ने लिखा है, 'आपका जवाब नहीं है...आपका एटीट्यूड लाजवाब है।' बता दें कि रानी चटर्जी की इन तस्वीरों पर अब तक 4 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं।

जिम में जमकर पसीना बहाती हैं रानी 
रानी चटर्जी अक्सर अपने वर्कआउट की तस्वीरों और वीडियो से सुर्खियों में छाई रहती हैं। काफी लम्बे समय से लोग उनकी बॉडी शेमिंग करते आए हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने खुद में बदलाव लाने का फैसला लिया। जिम में पसीना बहा-बहाकर रानी ने कई किलो वजन घटा लिए और अब लोग उनके कॉन्फिडेंस की तारीफ किए बिना नहीं रह पाते हैं। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें